कैलोई कार्दशियन की इतनी कूल बॉडी को देखकर आपकी भी निगाहें थम जाएंगी
कैलोई कार्दशियन की इतनी कूल बॉडी को देखकर आपकी भी निगाहें थम जाएंगी
Share:

हॉलीवुड की दुनिया में कार्दशियन सिस्टर्स की तो हमेशा ही चर्चाएं होती ही रहती हैं और ऐसा हो भी क्यों ना ये आए दिन अपने हॉट फोटोशूट के जरिए तहलका जो मचा देती हैं. इन्ही में से एक है कैलोई कार्दशियन जो हर बार ही हॉट फोटोशूट करवाकर उसकी तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती ही रहती हैं. आपको बता दें कैलोई सोशल मीडिया अक्सर ही एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं.

हाल ही में उन्होंने जो फोटोशूट करवाया है उसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस बार कैलोई अपने हुस्न के जलवे बिखेरती ही रहती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. इस बार उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसमे कैलोई की फिट और हॉट बॉडी देखने को मिल रही हैं. आपको बता दें हॉटनेस के मामले में कैलोई अपनी बहनों से कई आगे हैं. पिछले कई दिनों से लगातार कैलोई को अपनी हॉटनेस दिखाती हुईं नजर आ रहीं हैं.

उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Feeling strong and healthy after baby in my @goodamerican coral sports bra and leggings!' कैलोई के इतने बोल्ड फोटो देखने के बाद आपका मन पलके झपकाने को भी नहीं करेगा. इंस्टाग्राम पर कैलोई के लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं.

जेनिफर लॉरेंस ने अपने बॉयफ्रेंड कुक मैरोने से की सगाई, जल्द हो सकती है शादी! 

 कैंसर से जंग लड़ रहे सैम लॉयड, इलाज के लिए पैसे जुटा रहे दोस्त

तो इसलिए प्रियंका चोपड़ा ने भारत में की शादी, वजह थे उनके पति

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -