अकेली है Khloe Kardashian, लेकिन चाहती है...'
अकेली है Khloe Kardashian, लेकिन चाहती है...'
Share:

रिऐलिटी टीवी स्टार क्लो कार्दशियन ने कहा है कि बास्केटबॉल खिलाड़ी ट्रिस्टन थॉम्प्सन से अलग होने के बाद वह अपना पूरा ध्यान बेटी ट्रू थॉम्पसन पर ही दे रही हैं. हाल ही में आई 'ईऑनलाइन डॉट कॉम' के मुताबिक, पोडकास्टवन: डिवॉर्स सक्स विद लॉरा वासर' के एक एपिसोड में क्लोई ने अलगाव के बाद की अपनी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की है और इस दौरान उन्होंने बताया है कि उन्हें फिलहाल क्यों किसी को डेट करने में कोई दिलचस्पी नहीं है. इसे कुछ फैंस चिंतित तो कुछ फैंस काफी खुश भी है. 

आगे क्लो ने कहा है कि, 'मैं किसी चीज (डेटिंग ऐप) पर नहीं हूं और मुझे इसकी परवाह भी नहीं है. वहीं मुझे अपनी बेटी ट्रू थॉम्पसन से ही बेहद प्यार है और उसके साथ रहकर हर पल का लुत्फ मैं इस दौरान ले रही हूं. आगे वे कहती है कि, 'मैंने ऐसा नहीं किया क्योंकि मैंने सोचा कि वह इस पार्टी को याद रखने जा रही है...मैं बस एक खुशनुमा, खूबसूरत जगह चाहती थी. हलांकि, मैं जानती हूं कि वह अपने बचपन की यादों की ओर देखेगी जैसा कि हम सब करते रहे है या आए हैं.  

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस बारे में आगे क्लो कहती है कि, 'मैं बस खुश हूं और मैं जिस चीज को फिल्टर करने की जरूरत महसूस कर रही हूं, उसे फिल्टर करना चाहती हूं. हालांकि, फिलहाल मेरा फोकस ट्रू पर ही है और मुझे किसी रिश्ते में पड़ने या डेट पर जाने की जरूरत भी नहीं महसूस हो रही है और मैं ऐसा नहीं करना चाहती हूँ.

 

हॉलीवुड फिल्म MIB का हिस्सा बनेंगे बॉलीवुड के ये दो सितारे

हॉलीवुड में हिट फिल्म देने वाले डायरेक्टर के साथ काम करने जा रही हैं ये एक्ट्रेस

बेहद बोल्ड दिखीं यह मॉडल, सेक्सी फिगर और टांग कर देगी घायल

बास्केट संग खेलती नजर आई सूजी, बेझिझक दिखाएं अपने बड़े-बड़े प्राइवेट पार्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -