बहनो से दिनभर अपनी बेटी के बारे बातें करती हैं कैलोई कार्दशियां
बहनो से दिनभर अपनी बेटी के बारे बातें करती हैं कैलोई कार्दशियां
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी फिगर वाली मॉडल कैलोई कार्दशियां ने कुछ समय पहले ही एक बेटी को जन्म दिया हैं. आप सभी को पता ही होगा कि कैलोई ने अपनी बेटी का नाम ट्रू रखा हैं जो बहुत ही प्यारा नाम है. कैलोई कार्दशियां ने हाल ही में बताया है कि उन्हें अपनी एक महीने की बेटी के बारे में बातें करना बहुत पसंद हैं. वह चाहती हैं कि कोई उनसे पूरा दिन उनकी बेटी में बातें करें तो वह करने के लिए तैयार है.

कैलोई कार्दशियां अपनी बेटी के बारे में ज्यादा से ज्यादा फैंस से बात करना चाहती हैं लेकिन वह यह नहीं चाहती कि उनकी यह बात उनके फैंस को पता चले. माँ बनने पर बहुत खुश हुई कैलोई कार्दशियां ने अपने इंस्टाग्राम पर भी अपनी बेटी की तस्वीर पोस्ट की थी. वह अपनी बेटी के बारे में दिनभर में कई बार अपनी बहनों से चर्चा करती हैं और अपनी बहनों से अपनी बेटी के किस्से बताया करती हैं.

आपको पता हो कि कैलोई कार्दशियां किम और केली जेनर,केंडल जेनर की बहन हैं और जब ये सब आपस में मिलती हैं तो अपने बच्चो की चर्चाएं करती हैं. आप सभी को पता ही होगा कि जब कैलोई कार्दशियां प्रेग्नेंट थी तब उनके बॉयफ्रेंड की किसी और के साथ संबंध की खबरें वायरल हुई थी लेकिन कैलोई कार्दशियां ने कुछ भी नहीं माना और उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड पर भरोसा किया. सभी को लग रहा था कि अब कैलोई कार्दशियां अपने बॉयफ्रेडं संग नहीं रहेंगी लेकिन ऐसा नहीं है वह अब भी अपने बॉयफ्रेंड संग है.

'संजू' के ट्रेलर लॉन्च से पहले दिखा दिया मिर्ज़ा का खूबसूरत अंदाज़

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर वीरदास को जन्मदिन की बधाई

खुद से 11 साल छोटे इस हॉलीवुड सिंगर को डेट कर रही प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -