कार्दशियन सिस्टर्स में से एक बहन ने शेयर की ऐसी तस्वीरें जिसे देखते ही मचा तहलका
कार्दशियन सिस्टर्स में से एक बहन ने शेयर की ऐसी तस्वीरें जिसे देखते ही मचा तहलका
Share:

हॉलीवुड में कई ऐसी हॉट मॉडल्स हैं जो हर रोज ही अपने बोल्ड और सेक्सी फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. कोई ना कोई मॉडल अपने बोल्ड लुक के कारण तहलका मचा देती हैं. वैसे भी दुनियाभर में कार्दशियन सिस्टर्स की तो हमेशा ही चर्चाएं होती ही रहती हैं. ये बहनें सेक्सीनेस के मामले में सबसे आगे हैं. आए दिन अपने हॉट फोटोशूट के जरिए तहलका जो मचा देती हैं. इन्ही कार्दशियन सिस्टर्स में से एक है कैलोई कार्दशियन जिनकी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

कैलोई कार्दशियन हर बार ही हॉट फोटोशूट करवाकर उसकी तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती ही रहती हैं. कैलोई सोशल मीडिया अक्सर ही एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. हाल ही में उन्होंने जो फोटोशूट करवाया है उसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस बार कैलोई अपने हुस्न के जलवे बिखेरती ही रहती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. इस बार उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसमे कैलोई की फिट और हॉट बॉडी देखने को मिल रही हैं.

आपको बता दें हॉटनेस के मामले में कैलोई अपनी बहनों से कई आगे हैं. पिछले कई दिनों से लगातार कैलोई को अपनी हॉटनेस दिखाती हुईं नजर आ रहीं हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Start each day with a grateful happy heart. Count your blessings over your burdens. Smile, you got this! Lord, thank You.' कैलोई के इतने बोल्ड फोटो देखने के बाद आपका मन पलके झपकाने को भी नहीं करेगा. इंस्टाग्राम पर कैलोई के लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. अब तक उनकी तस्वीरों पर 30 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस कैथरीन हेलमंड ने दुनिया को कहा अलविदा

सिंगर ने अपने बेटे का फोटो शेयर कर बयां किया गर्भपात का दर्द

स्टीवी निक्स ने इस सिंगर को बताया अपना ‘लव चाइल्ड’

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -