माँ बनने के बाद कैलोई कार्दर्शियन ने शेयर की हॉट फोटोज
माँ बनने के बाद कैलोई कार्दर्शियन ने शेयर की हॉट फोटोज
Share:

हॉलीवुड में अपने हॉट और सेक्सी फिगर की वजह से मशहूर कैलोई कार्दशियन ने हाल ही में अपनी बहुत ही सेक्सी और बोल्ड फोटोज शेयर की हैं जो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. आपको बता दें कि इन दिनों कैलोई अपनी बेबी के साथ मस्ती कर रही हैं और उन्ही को अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त देती हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी बेटी की भी एक शानदार तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं जिसे देखकर लोगों ने उनकी बेटी की काफी तारीफें की थीं.

कैलोई ने हाल ही में जो तस्वीर शेयर की हैं उसके साथ उन्होंने लिखा है True’s Mom. आपको बता दें कि कैलोई की बेटी का नाम ट्रू है और वह ट्रू से बहुत प्यार करती हैं. तस्वीर में कैलोई ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं और ऊपर से उन्होंने जैकेट पहन रखा है जो बहुत ही शानदार लुक दे रहा है. कैलोई ने कुछ समय पहले ही ट्रू को जन्म दिया हैं और जब वह प्रेग्नेंट थीं तब उनके बॉयफ्रेंड को लेकर कई अफवाह उडी थीं लेकिन उन्होंने किसी पर विशवास नहीं किया.

कैलोई कार्दर्शियन अपनी सौतेली बहन कायली जेनर के माँ बनने के कुछ दिन बाद ही माँ बनी और उसके बाद उन्होंने अपने पति और अपनी बेटी के साथ हर दिन को एन्जॉय किया. कैलोई ने एक बार अपने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें उनकी बहनों से अपनी बेबी के बारे में बात करने में काफी मजा आता है. अगर कैलोई को वक्त मिलता हैं तो वह अपनी बेबी के साथ ही बिताती हैं.

प्रियंका और निक को अकेला छोड़कर मुंबई लौटी परिणीति

जैकलीन को देखते ही डर जाएंगे आप...

इस हॉलीवुड स्टार ने कर दिया रणबीर का जीना मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -