कूल बॉडी पर मिट्ठी लपेटकर क्यूटनेस फ्लॉन्ट कर रही ये कार्दशियन सिस्टर
कूल बॉडी पर मिट्ठी लपेटकर क्यूटनेस फ्लॉन्ट कर रही ये कार्दशियन सिस्टर
Share:

हॉलीवुड में अपने सेक्सी अवतार के लिए फेमस कैलोई कार्दर्शियन इन दिनों अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में आ गईं हैं. जी हाँ, इन दिनों लगातार कैलोई को अपनी हॉटनेस दिखाती हुईं नजर आ रहीं हैं. हाल ही में कैलोई ने अपने सेक्सी और बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं.

 

कैलोई के इतने बोल्ड फोटो देखने के बाद आपका मन पलके झपकाने को भी नहीं करेगा.आपको बता दें कि कैलोई के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं. कैलोई का हॉट अंदाज आप उनकी हाल ही में शेयर की गईं तस्वीरों में देख सकते हैं. कैलोई इन तस्वीरों में ब्लैक टॉप और पेंटी पहनकर बेहद सेक्सी पोज़ दें रही हैं. उनका भीगा बदन सेक्सीनेस को और ज्यादा बढ़ा रहा है.

कैलोई ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- “I crave a love so deep the ocean would be jealous” one of my favorite quotes PS Hrush is a bomb photographer" उनको देखकर इस बात का अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता है कि कैलोई की एक बेटी भी हैं. सोशल मीडिया पर कैलोई की सभी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

कार्दशियन सिस्टर्स ने अपनी माँ को इतने खास अंदाज़ में किया बर्थडे विश

क्या निक-प्रियंका की शादी में गेम ऑफ थ्रोन्स की ये हॉट एक्ट्रेस होगी शामिल?

हॉलीवुड में अपना वक्त बर्बाद कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा, ये रहा सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -