मॉडल ने अपने सेक्सी बदन पर मिट्टी लपेटकर दिए सेक्सी पोज़
मॉडल ने अपने सेक्सी बदन पर मिट्टी लपेटकर दिए सेक्सी पोज़
Share:

हॉलीवुड की मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस कैलोई कार्दशियन ने इस बार फिर ये साबित कर दिया है कि वह बोल्डनेस के मामले में सबसे आगे हैं. जी हाँ, इन दिनों लगातार कैलोई को अपनी हॉटनेस दिखाती हुईं नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि कैलोई कि यह तस्वीरें बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं और इन्हे देखकर आप उनके दीवाने हो जाएंगे. इस बार फिर से कैलोई ने फोटोशूट के दौरान बोल्ड पोज़ दिए हैं.

कैलोई के इतने बोल्ड फोटो देखने के बाद आपका मन पलके झपकाने को भी नहीं करेगा.आपको बता दें कि कैलोई के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं. कैलोई का हॉट अंदाज आप उनकी हाल ही में शेयर की गईं तस्वीरों में देख सकते हैं. कैलोई इन तस्वीरों में ब्लैक टॉप और पेंटी पहनकर बेहद सेक्सी पोज़ दें रही हैं. उनका भीगा बदन सेक्सीनेस को और ज्यादा बढ़ा रहा है.

हर फोटो में वह बोल्ड पोज़ दें रही हैं. कैलोई ने हर बार की तरह इस बार फिर से अपने हॉट लुक से सभी फैंस को खुश कर दिया है. कैलोई ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- “I crave a love so deep the ocean would be jealous” one of my favorite quotes PS Hrush is a bomb photographer" उनको देखकर इस बात का अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता है कि कैलोई की एक बेटी भी हैं. सोशल मीडिया पर कैलोई की सभी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. अब तक उनके फोटोज पर 23 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

बच्चों के साथ यौन शोषण करते थे माइकल जैक्सन! डॉक्यूमेंट्री में दिखाया सच

महिला दिवस के मौके पर कैप्टन मार्वल की लीड एक्ट्रेस ने कही इतनी बड़ी बात

फेसबुक के CEO को पछाड़ सबसे कम उम्र की अरबपति बनीं ये हॉट एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -