एक्ट्रेस ने फोटोशूट में दिखाया अपना नया लुक, आग की तरह फैली तस्वीर
एक्ट्रेस ने फोटोशूट में दिखाया अपना नया लुक, आग की तरह फैली तस्वीर
Share:

हॉलीवुड में हर बार ही अपने सेक्सी फोटोज के कारण तहलका मचाने वाली मशहूर एक्ट्रेस और हॉट मॉडल कैलोई कार्दर्शियन ने हाल ही में जो फोटोज शेयर की है उसमे उनका कातिलाना अदाओं को देखकर हर कोई हैरान हो जाएंगे.

इस बार कैलोई अपने हुस्न के जलवे बिखेरती ही रहती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. आपको बता दें हॉटनेस के मामले में कैलोई अपनी बहनों से कई आगे हैं. जी हाँ, इन दिनों लगातार कैलोई को अपनी हॉटनेस दिखाती हुईं नजर आ रहीं हैं. हाल ही में कैलोई ने अपने सेक्सी और बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Get my full #BECCABFFs Hot Tamale look! Swipe for products. I prep my skin with First Light Priming Filter & apply Ultimate Coverage 24 Hour Foundation in Noisette.

कैलोई के इतने बोल्ड फोटो देखने के बाद आपका मन पलके झपकाने को भी नहीं करेगा. इंस्टाग्राम पर कैलोई के लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं. आए दिन कैलोई अपनी बेटी स्टॉर्मी के साथ फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. जल्द ही उनकी बेटी एक साल की होने वाली है.

बर्फीली वादियों में इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में करवाया हॉट फोटोशूट

एकॉन ने पाक पीएम को दिया ऐसा सन्देश, वायरल हुआ वीडियो

एवेंजर्स के इस सुपरहीरो का वर्कआउट देखकर आपका भी होश उड़ जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -