वैलेंटाइन डे के मौके पर एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर शेयर की तस्वीर
वैलेंटाइन डे के मौके पर एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर शेयर की तस्वीर
Share:

इन दिनों दुनियाभर में वैलेंटाइन्स डे की खासतौर से तैयारियां चल रही है. हर कोई वैलेंटाइन डे को खास बनाने के लिए स्पेशल प्लानिंग कर रहा है. ऐसे में हॉलीवुड एक्ट्रेसेस कहा पीछे रह सकती हैं. हाल ही में कार्दशियन सिस्टर्स में से एक कैलोई कार्दशियन ने अपनी बेहद खूबसूरत और हॉट फोटो शेयर की है. वैसे तो कैलोई हर बार ही हॉट फोटोशूट करवाकर उसकी तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती ही रहती हैं. उनकी हॉटनेस के फैंस दुनियाभर में मौजूद हैं.

आपको बता दें कैलोई सोशल मीडिया अक्सर ही एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. हाल ही में उन्होंने जो फोटोशूट करवाया है उसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस बार कैलोई अपने हुस्न के जलवे बिखेरती ही रहती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. इस बार उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसमे कैलोई की फिट और हॉट बॉडी देखने को मिल रही हैं. साथ ही उन्होंने ब्रालेस फोटोशूट करवाया है.

आपको बता दें कैलोई हॉटनेस के मामले में अपनी बहनों से कई आगे हैं. पिछले कई दिनों से लगातार कैलोई को अपनी हॉटनेस दिखाती हुईं नजर आ रहीं हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Ahhhhh thank you @traceycunningham1 for always going along with my craziness!! Coloring my hair at 6am in the rain! कैलोई के इतने बोल्ड फोटो देखने के बाद आपका मन पलके झपकाने को भी नहीं करेगा. इंस्टाग्राम पर कैलोई के लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं.

ऑस्कर ने बंद किए इन 4 प्रमुख कैटेगरीज के अवॉर्ड, आक्रोशित हुए लोग

वैलेंटाइन डे से पहले प्रियंका को मिला इतना बड़ा गिफ्ट, ख़ुशी से झूम उठी देसी गर्ल

मिस्र की इस सुपरहिट फिल्म का बनेगा हिंदी रीमेक, बोनी कपूर करेंगे निर्देशन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -