अपनी बेटी को प्रिंसेस बनाकर कैलोई ने शेयर की तस्वीर
अपनी बेटी को प्रिंसेस बनाकर कैलोई ने शेयर की तस्वीर
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड मॉडल कैलोई कार्दर्शियन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बहुत ही सुंदर है. इन तस्वीरों में कैलोई काफी शानदार अंदाज में नजर आ रहीं है. आपको बता दें कि अपने साथ ही उन्होंने अपनी बेटी की भी बहुत ही क्यूट और आकर्षक तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

B'day Special: 18 साल की उम्र में ही जाना-माना नाम बन चुकीं हैं कायली जेनर

कैलोई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी की एक तस्वीर शेयर की है जिसमे उनकी बेटी प्रिंसेस बनी हुई है और तस्वीर शेयर कर कैलोई ने लिखा है You don’t know this yet but you’re my best friend for all eternity! इसी के साथ एक तस्वीर आज शेयर कर उन्होंने लिखा है These are the moments I’ve been waiting for!!! how blessed am I?!?! P is an incredible photographer! And True is a very good baby model lol (she sort of had no choice) वाकई में कैलोई की बेटी बहुत ही क्यूट है और वह अपनी मॉम की तरह ही बहुत अच्छी दिखती है.

अपने प्यार को प्रूफ करने के लिए कैलोई कार्दर्शियन के पति ने किया यह काम

कैलोई एक तस्वीर में अपनी फ्रेंड का जन्मदिन मना रहीं हैं और उन्होंने एक तस्वीर केक के साथ भी शेयर की है. कैलोई कुछ समय पहले ही अपनी छोटी बहन कायली के जन्मदिन पर बहुत ही हॉट अंदाज में नजर आईं थीं. कैलोई अक्सर ही अपनी बेटी की बहुत ही शानदार तस्वीरों को शेयर करती हैं साथ ही अपनी भी हॉट फोटोज शेयर करने में वह पीछे नहीं रहती हैं. कैलोई के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनकी तस्वीरों को और उनकी बेटी की तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं.

हॉलीवुड अपडेट्स 

तेजी से पसंद की जा रही हैं कार्दर्शियन और जेनर सिस्टर्स की बिकिनी फोटोशूट की तस्वीरें

बेटी नहीं बेटा चाहती थी यह हॉलीवुड मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -