'पद्मावत' के खिलजी ने सपना चौधरी के गाने पर मचाया तहलका
'पद्मावत' के खिलजी ने सपना चौधरी के गाने पर मचाया तहलका
Share:

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के गाने और ठुमके की तो दुनिया दीवानी है. यही नहीं बल्कि, डांसर सपना चौधरी के गाने चल रहे हों और डांस करने के लिए आपके कदम ना उठें ऐसा तो हो ही नहीं सकता. हाल ही में फिल्म 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में धूम मचा रहे है अभिनेता रणवीर सिंह भी सपना चौधरी के गाने पर थिरकते नजर आये.

जी हाँ इन दिनों रणवीर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमे वह सपना चौधरी के गाने पर ठुमके लगा रहे है. दरअसल इस वीडियो में एक शख्स ने जबरदस्त एडिटिंग कर खली-बली गाने की जगह एक हरियाणवी सॉन्ग 'तेरी आख्या का ये काजल' फिट कर दिया है जो कि रणवीर के डांस स्टेप्स पर बिल्कुल जंच रहा है. वही यूजर्स भी वीडियो जमकर लुफ्त उठा रहे हैं. खास बात यह है कि, जिस तरह रणवीर गाने पर डांस कर रहे है ठीक उसी तरह सपना चौधरी के गाने के बोल भी जबरदस्त मैच कर रहे है. जैसा कि आप जानते है कि, शादी और पार्टियों में भी सपना के गानों पर जमकर डांस किया जाता है.

 

हालांकि, सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग हमेशा से अच्छी रही है लेकिन 'बिग बॉस 11' में आने के बाद सपना और सुर्खियों में रहती है यही नहीं बल्कि, अब सपना के गानों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. बीते कुछ दिन पहले एक छोटी सी बच्ची का डांस वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था. उस वीडियो में छोटी बच्ची सपना चौधरी के गाने 'तेरी आंख्या का ये काजल' डांस कर रही थी जिससे वह सपना चौधरी को भी मात दे रही थी.

ये भी पढ़े

'सूर्यपुत्र कर्ण' के गौतम की शादी आज

इस तरह बहु की इमेज से बाहर आई हिना खान

आपको अपना दीवाना बना देगी ये तीन पहिया ऑटोसाइकिल

अभिनय में ही नहीं बल्कि, इस चीज में भी काफी टेलेंटेड है छवि पांडेय

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -