सुपरस्टार रवि तेजा ने किया बड़ा ऐलान, इस दिन ये जबरदस्त फिल्म होगी रिलीज
सुपरस्टार रवि तेजा ने किया बड़ा ऐलान, इस दिन ये जबरदस्त फिल्म होगी रिलीज
Share:

हालिया रिलीज दक्षिण फिल्म क्रैक की सुपर कामयाबी के पश्चात् फिल्म के लीडिंग स्टार रवि तेजा ने अपनी आगामी फिल्म की रिलीज दिनांक की घोषणा कर दी है। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि इस मूवी के लिए ऑडियंस को लम्बी प्रतीक्षा भी नहीं करना होगी। रवि तेजा स्टारर मूवी खिलाड़ी बनकर पूरी प्रकार से तैयार है। सिर्फ शीघ्र ही सिनेमाघर पहुंचने वाली है। इस मूवी को मेकर-डायरेक्टर शीघ्र ही रिलीज करने वाले हैं। फिल्म की घोषणा करते हुए रवि तेजा ने बताया है कि उनकी ये आगामी मूवी खिलाड़ी 28 मई को सिनेमाघरों में पहुंच रही है। फिल्म की घोषणा करते हुए रवि तेजा ने ट्वीट कर कर कहा, 'चलिए 28 मई से सिनेमाघरों में खेलते हैं।' 

वही इस मूवी में रवि तेजा डबल रोल में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म का जबरदस्त टीजर पिछले दिनों ही मेकर्स ने रिलीज किया था। जिसमें रवि तेजा का स्वैग देखते ही बन रहा था। फिल्म खिलाड़ी के टीजर को निर्माताओं ने क्रैक अभिनेता के जन्मदिन पर रिलीज किया था। टीजर ने ऑडियंस को खासा इंप्रेस किया तथा ये टीजर सोशल मीडिया पर मिनटों में ही छा गया था। 

आपको बता दें कि रवि तेजा की हालिया रिलीज मूवी क्रैक ने सिनेमाघरों में गर्दा उड़ाया था। इस मूवी को ऑडियंस से बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली थी। जिसके पश्चात् फिल्म ने टिकट खिड़की को भी फुल रखा तथा मूवी ने कोरोना संकट में भी शानदार बिजनेस किया। फिल्म ने अब तक बेहतरीन 50 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। इतना ही नहीं, फिल्म के इस प्रदर्शन को देखते हुए इसके हिंदी राइट्स भी बिक चुके हैं। 

देवली कुमार शहीद भट्टाचार्जी के साथ स्टेज पर डेब्यू करने के लिए है तैयार

नुसरत जहान ने आगामी फिल्म 'डिक्शनरी' से साझा किया अपना लुक

मिमी चक्रवर्ती अपने डॉग का मनाया जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -