रिलीज हुआ सोनाली कुलकर्णी का नया गाना 'Khidkichya Palyad'
रिलीज हुआ सोनाली कुलकर्णी का नया गाना 'Khidkichya Palyad'
Share:

हाल ही में सोनाली कुलकर्णी की नए वीडियो के बारे में जानकारी मिली है. वह मराठी फिल्म उद्योग की सबसे बेहतरीन अदाकाराओं में से एक मानी जाती हैं. आप जानते ही होंगे अब तक उन्होंने गौरी, बकुला नामदेव घोटले, सिंघम रिटर्न्स जैसी कई फिल्मों में अपने जलवे दिखाए हैं. इसके अलावा कई बार इस अभिनेत्री ने अपनी सफलता से लाखों लोगों के दिलों को अपने नाम किया है. अब जल्द ही वह 'खिडकीच्या पल्याड' नाम के काव्य वीडियो में दिखाई दे रहीं हैं.

जी दरअसल यह वीडियो इस समय YouTube और अन्य गीत स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों पर दिखाई दे रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक कविता गौरी सरनाईक द्वारा इस गाने की लाइंस लिखी गई है. इसके अलावा संगीत सागर पाटिल द्वारा दिया गया है. इसी के साथ डीओपी यश ककलोटर है. इस वीडियो को वीडियो पैलेस द्वारा निर्मित किया गया है. वैसे यह गाना इस समय के दौरान हम जिस महत्वपूर्ण और कठिन समय का सामना कर रहे हैं, उससे बेहतर दिनों की आशा की किरण को दिखाने वाला है. यह दिखाता है हम जल्द ही कोरोना काल से मुक्त होंगे.

वैसे काम के बारे में बात करें तो सोनाली को आप सभी ने आखिरी बार विक्की वेलिंगकर फिल्म में देखा होगा. इस फिल्म में उन्होंने मुख्य किरदार निभाया था. वहीं इसके अलावा उन्होंने धुरला और हिरकानी फिल्मों में भी बेहतरीन काम किया है. उनकी इन फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम किया.

रिलीज हुआ जंगजौहर का टीजर, जल्द होगी रिलीज

अगर तेजी से घटना है वजन तो आज ही डाइट में शामिल करे ये चीजे

लय भारी को 6 साल पूरे होने पर शरद केलकर ने किया पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -