खिचड़ी 3 : पुराने अंदाज़ में लौट आयी 'खिचड़ी', देखिए प्रोमो
खिचड़ी 3 : पुराने अंदाज़ में लौट आयी 'खिचड़ी', देखिए प्रोमो
Share:

पुराने शो अपने नए सीजन के साथ वापसी करते जा रहे हैं. ऐसे में एक और कॉमेडी शो नज़र आने वाला है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. आपको याद होगा एक शो आता था 'खिचड़ी' जिसे दर्शक काफी पसंद करते थे, उसी का नया सीजन आने वाला है जो उसका तीसरा सीजन होगा. इस सीजन में सुप्रिया पाठक, अनांग देसाई, राजीव मेहता, वंदना पाठक और जेडी मजीठिया जैसे सितारे दिखाई देंगे.

हाल ही में इसका एक प्रोमो वीडियो भी सामने आया है जिसमें कलाकार हूबहू पुराने शो की तरह लग रहे हैं यानी उनके लुक में कोई बदलाव नहीं किया गया है. इस वीडियो को देख सकते हैं आप जिसके बाद आपको ये भी समझ में आ जायेगा कि शो में वही कॉमेडी अब भी बरक़रार है. इस प्रोमो में वंदना पाठक, सुप्रीया पाठक और जमनादास मजीठिया बोलते हुए नज़र आरहे है और बिल्कुल उसी अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. यकीन है आप भी इस शो के लिए काफी बेताब होंगे और इसे देखने के लिए इंतज़ार ही कर रहे होंगे.

इस शो के बारे में आपको बता दें, 14 अप्रैल से ये शो प्रसारित किया जायेगा. एक घंटे का ये शो हर शनिवार और रविवार को प्रसारित होगा और इस शो में पुराने कलाकारों के साथ कुछ नए कलाकार भी हैं जिन्हें आप शो में देख पाएंगे. रेणुका शहाणे भी इस शो में अब कॉमेडी करती हुई नज़र आएँगी. इस पर मजीठिया ने कहा शो में नए पात्र भी नज़र आएंगे और वो एक एपिसोड में सुनील ग्रोवर को भी साथ लाने की कोशिश कर रहे हैं. तो चलिए देखिये इनका पहला प्रोमो वीडियो.

'OMG...' से करने वाले है कृष्णा फिर से टीवी पर वापसी

कपड़े रिपीट कहकर ट्रोल करने वालों को निया ने दिया मुहतोड़ जवाब

डिलीवरी के दो दिन बाद ही शूटिंग के लिए पहुंच गई थी ये अभिनेत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -