Office Office’ की वापसी पर इस शख्स ने कही यह बात

कोरोना वायरस लॉकडाउन के समय को कई सारे लोगों ने अब एन्जॉय करना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही जहां एक तरफ लोग परिवार के साथ यादगार पल बनाने में लगे हुए हैं, वहीं दूसरी तरफ टीवी चैनल्स दर्शकों को उनके यादगार शोज वापस दिखा रहे हैं। वहीं दूरदर्शन चैनल ने अब तक 'रामायण', 'महाभारत', 'बुनियाद', 'शक्तिमान', 'देख भाई देख' जैसे पॉपुलर और क्लासिक शोज की वापसी की घोषणा कर दी है तो वहीं दूसरी चैनल्स भी कई यादगार शोज दोबारा टेलीकास्ट कर रहे हैं। इसके साथ ही इसी सिलसिले में शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर के हिट टीवी शो 'चला मुसद्दी ऑफिस-ऑफिस' का नाम भी जुड़ गया है।

इसके अलावा ये शो सब टीवी पर 13 अप्रैल से शाम को 6 बजे और रात को 10 बजे प्रसारित किया जा सकता है । इसी आधिकारिक जानकारी चैनल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। टीवी शो 'चला मुसद्दी ऑफिस-ऑफिस' में पंकज कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वहीं शो के दोबारा टेलीकास्ट होने की खबर पर देवेन भोजानी ने भी खुशी जाहिर की है। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत में टीवी एक्टर देवेन भोजानी  ने कहा, ‘मैं इससे काफी खुश हूं, ये एक अच्छी फीलिंग है। इसके अलावा ‘ऑफिस ऑफिस’ फिर से टीवी पर आ रहा है। वहीं साल 2001 से 2002 के दौरान हमने इसे बनाया था। वहीं ये शो तकरीबन दो दशक के बाद दर्शकों के सामने होगा। मुझे लगता है ये शो दर्शकों को उतना ही पसंद आएगा, जितना उस समय पसंद आया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ''चला मुसद्दी ऑफिस-ऑफिस' की कहानी पर बात करते हुए एक्टर ने बताया है कि, ‘इसमें एक रिटायर आदमी भ्रष्टाचार ऑफिसर्स से अपना काम करवाने के लिए ऑफिस के चक्कर लगाता रहता है परन्तु ये भ्रष्ट ऑफिसर्स उसे टहलाते रहते हैं।इसके अलावा  ये कहानी उस वक्त भी रिलेटेबल थी और आज के दर्शक भी मुसद्दीलाल के दर्द को समझ सकते है । लॉकडाउन के दौरान दर्शकों को ये टीवी शो बहुत पसंद आएगा, मुझे ऐसी उम्मीद है। ' ऑफिस ऑफिस' में पंकज कपूर और देवेन भोजानी के अलावा आसावरी जोशी, संजय मिश्रा और मनोज पहवा भी अहम किरदारों में दिखे थे।

राजीव खंडेलवाल ने शेयर किया अपना #MeToo अनुभव

जल्द एक बार फिर शुरू होगा 'बालिका वधू'

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने लॉक डाउन के बीच मारे ठुमके

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -