एक बार फिर खेसारी के नए गाने ने इंटरनेट पर लगाई आग
एक बार फिर खेसारी के नए गाने ने इंटरनेट पर लगाई आग
Share:

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपने गानों के लिए देशभर में पहचाने जाते है। अपने शानदार गानों से लोगों का मनोरंजन करने वाले खेसारी लोकप्रियता को केस में कई बड़े सितारों को टक्कर देते दिखाई देते हैं। फैंस ना सिर्फ उनके गाए गीतों को पसंद करते हैं, बल्कि उनके गानों का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। अपने फैंस के इसी इंतजार को समाप्त करते हुए खेसारी ने हाल ही  में अपना एक नया गाना रिलीज भी कर दिया है। इंटरनेट पर आते ही यह गाना हंगामा मचा रहा है।

26 अगस्त को रिलीज हुए इस गाने को उनके फैंस बहुत  पसंद कर रहे हैं। अपनी रिलीज के साथ ही खेसारी का यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। ‘मरद ह बकलोल’ नाम के इस गाने को दर्शकों की तरफ से बहुत प्यार मिलने लगा है। हर बार की तरह इस बार भी खेसारी लोगों का दिल जीतने में कामयाब दिखाई दे रहे है। एक दिन पहले रिलीज हुए इस गाने को साढ़े चार लाख से ज्यादा व्यूज भी मिल गए है।

गाने के बारें में बात की जाए तो इस गाने की खुद खेसारी ने अपने सुरों से सजाया है। गाने को रानी और राजू भारती पर फिल्माया जा चुका है। जबकि इसके बोल अखिलेश कश्यप और रतन राजपूत ने लिखे हैं। वहीं, इसे संगीत वीआर वर्मा ने दिया है। पिछली रिलीज हुआ ये गाना दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। इससे पहले हाल ही में खेसारी के एक और गाने यूट्यूब पर रिकॉर्ड तोड़ व्यूज हासिल किए थे। 

सावन के माह में आए उनने गाने 'बोलबम' के बाद खेसारी के नया गाने 'ट्यूशन वाली' ने इंटरनेट पर कुछ ही दिनों में रिकॉर्ड व्यूज हासिल भी हासिल कर लिए है। ऐसे में उनका यह गाना खूब वायरल होने लगा है।  इसी माह रिलीज हुए नेहा राज और खेसारी लाल यादव के गाने 'ट्यूशन वाली' ने दो सप्ताह के अंदर ही एक करोड़ व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है। इसे देख यह बोला है कि खेसारी की लोकप्रियता किसी बड़े सुपरस्टार से कम नहीं है।

 

'लाइगर' के 'आफत' गाने पर विजय संग डांस करती हुई नजर आई अक्षरा सिंह

ये क्या किया श्वेता ने...टॉवल लपेट दिखा दिया सब कुछ

इंटरनेट पर छाई रानी चटर्जी की ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -