रिलीज के कुछ देर बाद ही वायरल हुआ खेसारी का नया गाना, देंखे वीडियो
रिलीज के कुछ देर बाद ही वायरल हुआ खेसारी का नया गाना, देंखे वीडियो
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार तथा सिंगर खेसारी लाल यादव का न्यू भोजपुरी सांग 'मन चंगा तS कठौती में गंगा' का वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है। जो प्रशंसकों के बीच में तहलका मचा रहा है। इसमें सिंगर खेसारी लाल यादव तथा प्रियंका सिंह का अलग ही अवतार नजर आ रहा है।

वही सांग को खेसारी ने तथा प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है। सांग के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं तथा संगीत लार्ड जी ने दिया है। 'मन चंगा तS कठौती में गंगा' सांग में खेसारी लाल यादव तथा प्रियंका सिंह की जुगलबंदी अच्छी दिखाई आ रही है। 'मन चंगा तS कठौती में गंगा' गाना वेव म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर 18 अक्टूबर 2020 को पेश किया गया था। खेसारी लाल यादव तथा प्रियंका सिंह के प्रशंसकों ने इस सांग को भी प्यार दिया है साथ ही इस सांग की रीच निरंतर बढ़ती जा रही है।

इसके साथ ही रिलीज होने के पश्चात् केवल 4 दिनों में यू-ट्यूब पर 'मन चंगा तS कठौती में गंगा' भोजपुरी सांग को 1.4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। इसमें खेसारी ने प्रियंका सिंह के साथ बेहतरीन डांस किया है। अपनी आवाज से जान फूंक देने वाले खेसारी लाल यादव के सांग इन दिनों बहुत सर्च किए जा रहे हैं।

टालीवुड की आने वाली फिल्म "Aaranya" का पोस्टर हुआ रिलीज़

प्रभास के बर्थडे पर रिलीज़ हुआ फिल्म राधे श्याम का पोस्टर

बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए प्रभास, दान करेंगे इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -