खेसारीलाल यादव के नए गाने ने तोड़े सभी रिकॉर्ड! देंखे वीडियो

By Nikki Chouhan
Nov 24 2020 11:30 AM
खेसारीलाल यादव के नए गाने ने तोड़े सभी रिकॉर्ड! देंखे वीडियो

खेसारी लाल यादव भोजपुरी जगत के एक ऐसे अभिनेता हैं जो जब भी कोई नया गाना या फिर फिल्म लेकर आते हैं तो उसका तहलका मचाना पक्का माना जाता है। खेसारी लाल यादव ने हाल ही में गायिका खुशबू तिवारी के साथ 'हसबैंड बना ले' गाना रिलीज किया था। रिलीज होते ही सांग ने जोरदार तहलका मचाया था। खेसारी तथा खुशबू ने जब से इसे रिलीज किया है गाना तब से निरंतर ट्रेंड पर बना हुआ है।

Husband Bana Le गाने को जारी हुए तीन हफ्ते भी नहीं हुए हैं तथा इतने कम समय में गाने करीब 40 लाख व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। खेसारी लाल ने फिलहाल अभी इस गाने का ऑडियो वर्जन रिलीज किया है। यदि सूत्रों की मानें तो हो सकता है कि अगले कुछ दिनों पश्चात् इसका वीडियो भी देखने को मिल सकता है। गाने को आवाज खेसारी लाल यादव तथा खुशबू तिवारी केटी ने दी है। इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं। 

वही खेसारी लाल भोजपुरी जगत के एक स्टार कलाकार हैं तथा यूट्यूब पर उनके गाने बहुत सर्च किए जाते हैं। ऐसा नहीं है कि केवल लव सांग ही हिट होते हैं। सावन के माह से लेकर नौ दुर्गा पूजा के मध्य में खेसारी लाल ने कई भक्ती गानें रिलीज किए, जिन्हें बहुत पसंद किया। हाल ही में छठ पूजा पर्व के लिए भी खेसारी लाल ने अपने प्रशंसकों के लिए कई गाने जारी किए जिन्हें खूब प्यार मिला। बीते कुछ माहों में खेसारी ने तेजी से सांग रिलीज किए, जिसके कारण सोशल मीडिया में उनके गाने निरंतर ट्रेंड पर बने हुए हैं।

तमिल अभिनेता थावसी का निधन, कैंसर से थे पीड़ित

अल्लू अर्जुन ने फिल्म 'पुष्पा' के सेट पर मनाया बेटी का बर्थडे

सामंथा ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर