खेसारी लाल यादव का ये इमोशनल गाना हुआ हिट, यूट्यूब पर व्यू  2 करोड़ के पार
खेसारी लाल यादव का ये इमोशनल गाना हुआ हिट, यूट्यूब पर व्यू 2 करोड़ के पार
Share:

फिर एक बार दर्शको के बीच भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने धमाल मचा दिया है. इस समय खेसारी लाल यादव का एक भोजपुरी वीडियो यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में उनका लुक और अंदाज पहले से काफी अलग दिखाई दे रहा हैं. उनका यह वीडियो सॉन्ग भोजपुरी फिल्म 'बंधन' का है. खेसारी लाल यादव के इस भोजपुरी सॉन्ग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव के इस सॉन्ग का नाम है 'जनम जनम के बंधन'. सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का यह सॉन्ग काफी इमोशनल है और इस सॉन्ग में वो खूब जंच रहे हैं. फैंस उनके इस गाने के दीवाने हो रहे है.

बर्थडे स्पेशलः इस अभिनेता को कहा जाता है साउथ का अमिताभ बच्चन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि खेसारी लाल यादव के इस सॉन्ग की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है. कि इस वीडियो को अभी तक 2 करोड़ 33 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. खेसारी लाल यादव ने इस वीडियो सॉन्ग से यूट्यूब पर हंगामा मचा दिया है.

बर्थडे स्पेशलः इस साउथ के अभिनेता को पहली सैलरी में मिले थे 1500 रूपये

वेव म्यूजिक द्वारा खेसारी लाल यादव के इस गाने को रिलीज किया गया है. भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव की जोड़ी काजल राघवानी के साथ खूब जमती है. हालांकि इस सॉन्ग में यह जोड़ी नहीं है फिर भी लोगों को खेसारी का अंदाज खूब भा रहा है. साल 2018 में खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सिनेमा में खूब डंका बजाया था. उनकी ज्यादातक फिल्में हिट रही थीं. आने वाले दिनों में खेसारी लाल यादव की कई और फिल्में रिलीज होने वाली हैं. उम्मीद है कि दर्शकों को उनकी फिल्में खूब पसंद आने वाली है.

'सपना चौधरी' ने अपने इस गाने पर लगाए ठुमके, फैंस ने किया वायरल

आम्रपाली दुबे पर निरहुआ को आया गुस्सा !, यहां देखे वीडियों

बर्थडे स्पेशलः इस बॉलीवुड अभिनेता ने साउथ की फिल्म से किया था करियर का आगाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -