40 गाड़ियां लेकर यह भोजपुरी स्टार निकला फिल्म का प्रमोशन करने
40 गाड़ियां लेकर यह भोजपुरी स्टार निकला फिल्म का प्रमोशन करने
Share:

भोजपुरी जगत में ऐसा पहली बार हुआ है कि कोई अभिनेता 40 गाड़ियों को लेकर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने निकला हो. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं खेसारी लाल यादव की, जो हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए 40 गाड़ियों को लेकर निकले हैं. दरसल वह इन दिनों अपनी फिल्म 'राज जानी' का प्रमोशन कर रहे हैं. प्रमोशन के लिए खेसारी लाल पटना से सिवान और गोपालगंज गए, जहाँ उन्होंने जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन किया. फिल्म के प्रमोशन के दौरान उनके साथ फिल्‍म के डायरेक्‍टर लालबाबू पंडित और अभिनेता देव सिंह भी नजर आए.

भोजपुरी गाने पर नाचकर इस हसीना ने की सारी हदें पर

एक गाडी में यह तीनो थे और बाकी गाड़ियों में खेसारी लाल ने अपने फैंस और अपने प्रिय लोगों को जगह दी. गाड़ियों के अलावा उनके साथ 22 लाइसेंसधारी राइफल मैन नजर आए, जो उनकी रक्षा के लिए तैनात थे. दिनभर उन्होंने घूम-घूमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन किया, उनके अनुसार उनकी फिल्म 'राजा-जानी' बहुत ही शानदार और मजेदार फिल्म है और इसे सभी को देखना ही चाहिए. इस फिल्म को कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया था और तभी से इसके शो हाउसफुल चल रहे हैं. फिल्म के गाने भी बहुत तेजी से पॉपुलर हो रहे हैं और सभी के द्वारा पसंद किए जा रहे हैं.

'लगावे बोरो प्लस' ने इंटरनेट को हिला कर रख दिया

फिल्म को लेकर दर्शकों ने खेसारी लाल को काफी बधाई भी दी है क्योंकि फिल्म हिट साबित हुई है. फिल्म को लेकर खेसारी लाल ने मीडिया से बात की पर कहा कि लोगों ने उन्हें बताया कि 'उनकी फिल्म 'राजा जानी' लोगों को इतनी पसंद आई कि वह दो बार फिल्म देखने चले गए'. फिल्म में खेसारी लाल के साथ प्रीति विश्‍वास, देवोस्‍मिता, आनंद मोहन, गोपाल रॉय, संजय महानंद, देव सिंह, जे नीलम, प्रदीप शर्मा मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

एहका भी पढ़ा हो...

सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और रवि किशन के बीच टक्कर

Video : पानी में आग लगाने के बाद रोमांटिक हुईं गार्गी पंडित

जल्द ही शादी करने वाली हैं भोजपुरी फिल्मों की ये हॉट हसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -