दबंग रोल में नजर आएंगे खेसारी, इस दिन आ रहा है फिल्म का ट्रेलर
दबंग रोल में नजर आएंगे खेसारी, इस दिन आ रहा है फिल्म का ट्रेलर
Share:

अभिनेता खेसारीलाल यादव की आने वाली फिल्म 'दबंग सरकार' का ट्रेलर रिलीज होने के लिए तैयार है. फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह है और दर्शक बेसब्री से इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार भी कर रहे हैं. तो आपको जानकारी के लिए बता दें अब फिल्म के ट्रेलर के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. आगामी 31 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. 

चंद पैसों पर फिल्म साइन करने के लिए मजबूर हुए पवन सिंह

जानकारी के लिए बता दें कि फ़िल्म दबंग सरकार का ट्रेलर दिनाक 31 अगस्त को शाम 5 बजे यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा. साथ ही इस ट्रेलर के अंत मे ही इस फ़िल्म की रिलीजिंग डेट की घोषणा भी हो जाएगी. वही फिल्म के पहले ही पोस्टर और टीजर भी जारी किये जा चुके हैं जिन्हे दर्शको से काफी अच्छा रेस्पोंस मिला हैं. 

भैंस चराते हुए नजर आए बलम को इस एक्ट्रेस ने कहा 'लव यू'

ख़ास बात यह है कि दबंग सरकार ने रिलीज से पहले ही अब तक 3 करोड़ का कारोबार भी कर लिया और यह भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में पहली बार यह कारनामा हुआ है. सूत्रों के मुताबिक, फ़िल्म 21 सितम्बर को रिलीज की जा सकती है. फ़िल्म दबंग सरकार में खेसारी लाल यादव एक दबंग इंस्पेक्टर के किरदार को निभाते हुए नजर आ रहे है तो वही इस फ़िल्म में विलन के किरदार में विनीत विशाल देखेंगे. जबकि दीपिका त्रिपाठी और आकांक्षा अवस्थी भी इसमें मुख्य भूमिका में है. 

यह भी पढ़ें...

खेसारीलाल से बोली प्रियंका, 'मरद अभी बाचा बा'

अपने गानों से आग लगाने वाली यह फिल्म इस दिन होंगी रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -