VIDEO : Facebook लाइव पर फूट-फूट कर रोया हिन्दुस्तान का सुपरस्टार, कहा-'अपने बीच बुलाकर मार दो'
VIDEO : Facebook लाइव पर फूट-फूट कर रोया हिन्दुस्तान का सुपरस्टार, कहा-'अपने बीच बुलाकर मार दो'
Share:

भोजपुरी सिनेमा में खेसारीलाल यादव एक बड़ा नाम हैं. आए दिन अपने दमदार गीत, फिल्मों, और डांस वीडियो से तहलका मचाने वाले खेसारीलाल के फैंस के लिए एक बहुत ही बड़ी और बुरी खबर हैं. आपको बता दें कि हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया हैं जहां खेसारीलाल यादव ने फुट-फुट कर रो-रो कर अपना दर्द बयां किया. उन्होंने यहां तक बताया कि कोई उनकी हत्या की साजिश रच रहा हैं. फेसबुक लाइव के माध्यम से खेसारीलाल यादव ने यह जानकारी दी हैं. 

VIDEO : अपने ही गाने पर साड़ी पहनकर नाचता रहा यह सुपरस्टार, फैंस के हुजूम ने ऐसे चखाया मजा
 
रविवार को खेसारी लाल जिस तरह से लाइव आए, उनको देखकर सभी फैन्स काफी ज्यादा दुखी हो गए हैं. बता दें खेसारी लाल ने ये लाइव रोते हुए किया था. वे लगातार 25 मिनट तक रोते हुए अपनी बात कहते रहें. बता दें कि बीते शनिवार की रात बिहार के वैशाली जिले में खेसारी लाल एक लाइव शो में पहुंचे थे. जहां शो के दौरान काफी हंगामा हुआ और अचानक पथराव भी शुरू हो गया. जिसके बाद उन्हें अपनी जान बचा कर भागना पड़ा. इस घटन ऐसे खेसारी काफी डॉ गए और फेसबुक लाइव के माध्यम से उन्होंने अपने दिल का दर्द फैंस के सामने रख दिया. 

फिर काजल को देखते ही टूट पड़े खेसारी, VIDEO को 5 दिन में 33 लाख व्यू

उन्होंने बताया कि उनकी गाड़ी पर काफी देर तक पथराव होता रहा. जहां उनकी जान पर खतरा बढ़ गया था. फेसबुक लाइव में उन्होंने वैशाली के एक नेता का जिक्र किया और उसपर आरोप लगाया कि वो खेसारी की हत्या की साजिश रच रहा. उन्होंने बताया कि उनके द्वारा अश्लीलता फैलाए जाने के कारण उनके साथ ऐसा हो रहा हैं. जबकि उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि मैं अश्लीलता के समर्थन में नहीं हूँ, बल्कि मैं भी इसका विरोध करता हूँ. खेसारी लाल यादव ने अपने वीडियो में सुधीर सिंह नाम के नेता का जिक्र करते हुए कहा कि अगर मैं यादव समाज का बेटा हूं तो इसमें मेरी क्या गलती है. अपने वीडियो में खेसारी ने कहा कि अगर मुझे मारना ही है तो बुला के मारो न कि मुझसे मोहब्बत करने वाले फैंस के बीच में.

यह भी पढ़ें...

फिर हिट हुई काजल-खेसारी की जोड़ी, इस वीडियो को 7 करोड़ से अधिक व्यू

यू-ट्यूब म्‍यूजिक रैंकिंग : हनी सिंह से भी ज्यादा सुने जाते हैं इस भोजपुरी सुपरस्टार के गीत, दी जोरदार पटखनी

सबरंग फ़िल्म अवॉर्ड 2018 : यहां जाने किसे मिला कौन-सा अवॉर्ड ?

सबरंग फ़िल्म अवॉर्ड 2018 धूमधाम से संपन्न, यहां मिलेगी सभी अवॉर्ड की लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -