एक बार फिर रिलीज होंगी 'राजा हिन्दुस्तानी', खेसारीलाल दिखाएंगे दम

Aug 24 2018 04:10 PM
एक बार फिर रिलीज होंगी 'राजा हिन्दुस्तानी', खेसारीलाल दिखाएंगे दम

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के सितारें इन दिनों बुलंद हैं. उन्हें लगातार कई नयी फ़िल्में मिल रही है. भले ही वे शुरुआत में न्यू एक्टर के तौर पर जाने गए थे लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने अपने अभिनय से फिल्मों में अपने नाम का परचम लहरा ही दिया. जो कि अब फिल्म इंडस्ट्री में काफी ऊपर उठ गया हैं.

आज से धूम मचाने के लिए तैयार है खेसारीलाल का 'संघर्ष'

खेसारीलाल यादव ने हाल ही में अपनी एक और फिल्म का मुहूर्त निकाल लिया हैं जिसका नाम 'राजा हिंदुस्तानी' हैं. साथ मे इस फ़िल्म की शूटिंग भी बनारस में शुरू हो चुकी है. फ़िल्म राजा हिंदुस्तानी में खेसारी लाल यादव पहली बार संचिता बैनर्जी के साथ नजर आने वाले है. जहां यह देखना काफी रोचक होगा कि इस फ़िल्म में खेसारी और संचिता की ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री कैसी साबित होती है. 

Video : खेसारी लाल के इस गाने ने बरपाया इंटरनेट पर कहर

वहीं इससे पहले संचिता बैनर्जी फ़िल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 2 में दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ के साथ काम कर चुकी हैं जिसे दर्शको का खूब प्यार मिला था. ये फ़िल्म संचिता बैनर्जी की दूसरी भोजपुरी फिल्म है. फ़िल्म राजा हिंदुस्तानी के निर्देशक मंजुल ठाकुर है, म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है आजाद सिंह, प्यारे लाल यादव व श्याम देहाती ने. बता दें कि कि लगातार निरहुआ सीरीज की तीन सुपरहिट फिल्मे देने के बाद राहुल खान प्रोडक्शन की ये चौथी फिल्म राजा हिंदुस्तानी हैं. 

यह भी पढ़ें...

 

'संघर्ष' कर इस भोजपुरी सुपरस्टार ने फैंस को दिया रक्षाबंधन का तोहफा

इस भोजपुरी अदाकारा ने किया ऐसा डांस कि मच गया तहलका