शूटिंग छोड़ काजल-खेसारीलाल बनाने लगे चाउमीन, तस्वीर जमकर हो रही वायरल
शूटिंग छोड़ काजल-खेसारीलाल बनाने लगे चाउमीन, तस्वीर जमकर हो रही वायरल
Share:

 

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल और सेक्सी एक्ट्रेस काजल राघवानी की एक तस्वीर इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में दोनों का एक अलग ही अंदाज नजर आ रहा है. वायरल तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर में दोनों शूटिंग छोड़कर चाउमीन बनाते हुए नजर आ रहे हैं. फ़िलहाल दोनों कुली नंबर 1 की शूटिंग कर रहे हैं. 

तस्वीरो में खेसारी-काजल फिल्म के सेट पर साथ मिलकर चाउमीन बना रहे हैं, वही उनके साथ फिल्म टीम के कुछ मेंबर दिखाई दे रहे है. इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म दबंग सरकार है. यह फिल्म 30 नवंबर को रिलीज हुई है. वहीं अब खेसारीलाल ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. बता दें कि उनकी अगली फिल्म ‘कुली नं 1’ है. यह एक बड़ी फिल्म बताई जा रही है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि खेसारीलाल और संजय पांडेय की फिल्म ‘कुली न 1’ की शूटिंग जोरो-शोरों से चल रही है. फिल्म के सेट पर दोनों काफी मस्ती करते हुए नजर आते हैं. इन दोनों कलाकारों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. इसकी शूटिंग रांची में चल रही हैं और खास बात यह है कि पहली बार खेसारीलाल कुली के किरदार में नजर आने वाले है. उनके साथ काजल लीड एक्ट्रेस के रोल में हैं. पूजा गांगुली, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेश आचार्या,सीपी भट्ट, मनोज सिंह, बलराम पांडेय और बिना पांडेय आदि भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. 

 

दर्शकों के दिलों में उतर रही है 'दबंग सरकार', जानिए उन्ही की ज़ुबानी

खेसारी-काजल की टक्कर खुद खेसारी-काजल से, क्या जीत पाएगी यह सेक्सी जोड़ी ?

दर्शकों का इंतजार खत्म, रिलीज हुई खेसारीलाल की 'दबंग सरकार'

53 मिलियन पार व्यू से चौंक उठा हर कोई, काजल-ख़ेसारीलाल के रोमांस ने मचाया बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -