रिलीज के बाद इंटरनेट पर वायरल हुआ खेसारीलाल का नया सांग
रिलीज के बाद इंटरनेट पर वायरल हुआ खेसारीलाल का नया सांग
Share:

भोजपुरी फिल्म-म्यूजिक जगत के स्टार खेसारी लाल यादव अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के लिए लोकप्रिय हैं. खेसारी लाल यादव का कोई भी नया साग रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाना प्रारंभ कर देता है. इन दिनों खेसारी लाल यादव का एक नया सॉन्ग रिलीज हुआ है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. खेसारी के इस गाने को महज 10 दिनों में ही 9 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

थलपति विजय की फिल्म मास्टर को लेकर हुआ एक और बड़ा खुलासा

खेसारी लाल यादव का ये नया सांग 'रेड लिपिस्टिक' है. इस सांग को स्पीड रिकॉर्ड भोजपुरी यू-ट्यूब चैनल ने प्रदर्शित किया है. 18 अगस्त को अपलोड हुए खेसारी के इस वीडियो सांग को अब तक 9,057,428 यानी 9 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, इस गाने को अब तक 2.64 लाख लाइक्स मिले हैं.'रेड लिपिस्टिक' गाने को खेसारी लाल यादव और खुशबू तिवारी ने गाया है. गाने के बोल यादव राज और संगीत आर्या शर्मा ने दिए हैं. ये खेसारी लाल यादव और सुदीक्षा झा अभिनीत गाना है. बता दें कि खेसारी लाल यादव के साथ सांग में सुदीक्षा झा पहली बार नजर आ रही हैं. 

अय्यप्पनम कोशियुम तमिल रीमेक की मुख्य भूमिका में होंगे ये कलाकार

विदित हो कि खेसारी लाल ने 'साजन चले ससुराल' मूवी से भोजपुरी मूवी में एंट्री ली थी. उनकी ये मूवी सफल रही और इसके पश्चात उन्‍हें फिल्‍मों के ऑफर्स मिलने लगे. वे अब तक लगभग 60 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. वहीं, खेसारी लाल यादव की लोकप्रियता उनके एल्‍बम 'बोल बम' के गाने से मिली थी. वहीं, निरहुआ के नाम से जाने जाने वाले भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और अम्रपाली दुबे का भी एक गाना 'मेरा बाबु मेरा सोना' रिलीज हुआ है. इस गाने को नीलकमल सिंह और अलका झा ने गाया है. गाने के बोल आजाद सिंह और श्याम देहती ने दिए हैं, जबकि म्यूजिक श्याम आजाद ने दिया है. निरहुआ और अम्रपाली के रिलीज हुए इस गाने को यू-ट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. गाने को रिलीज होने के साथ ही 10 दिन में अब तक 26 लाख 36 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

अय्यप्पनम कोशियुम तमिल रीमेक की मुख्य भूमिका में होंगे ये कलाकार

थलपति विजय की फिल्म मास्टर को लेकर हुआ एक और बड़ा खुलासा

बेग पर लाखों रूपये खर्च करती है सामंथा अक्किनेनी, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -