खेसारीलाल और अक्षरा सिंह के वीडियो ने दर्शकों को बनाया दीवाना

Jun 11 2019 07:16 PM
खेसारीलाल और अक्षरा सिंह के वीडियो ने दर्शकों को बनाया दीवाना

भोजपुरी फिल्म जगत (Bhojpuri Films) के बड़े नाम खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav)  और काजल राघवानी हैं. दोनों ने एक साथ कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है, लेकिन  सोशल मीडिया पर लोगों को दीवाना खेसारीलाल यादव और अक्षरा सिंह ( Akshara Singh) का हॉट डांस बना रहा है. जो वायरल हो गया है.

महेश बाबू के भतीजे को मिला एक और निर्देशक का साथ

फिल्म साथिया का ये भोजपुरी गाना है और इस फिल्म के गाने भोजपुरी फैन्स के बीच खासे लोकप्रिय हुए थे. 'आई लव यू रानी (I Love You Rani Bhojpuri Song)' इन्हीं गानों में से एक है, जो धूम मचा रहा है.
यह गाना इंटरनेट पर सुपरहिट रहा है और लाखों बार देखा जा चुका है. गाने में अक्षरा सिंह खूबसूरत साड़ी में नजर आ रही हैं जबकि खेसारीलाल यादव भी डैशिंग लुक में दिख रहे हैं. इस भोजपुरी गाने का हॉट डांस वीडियो भोजपुरी फैंस को दीवाना बना देने के लिए काफी है.

द ओवल' में भारत और ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला देखते नजर आये महेश बाबू

प्राप्त जानकारी के अनुसार डीजे म्यूजिक के लिए यह लोकप्रिय भोजपुरी गानों में से एक है। गाने में अक्षरा सिंह साड़ी में खेसारीलाल यादव के साथ इंटीमेट डांस करती नजर आ रही हैं. खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म जगत (Bhojpuri Films) के स्टार हैं. वह एक एक्टर तो हैं ही साथ लोकप्रिय चर्चित सिंगर भी हैं. उनके भोजपुरी गाने अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. साथ ही अक्षरा सिंह की लोकप्रियता भी कुछ कम नहीं है. भोजपुरी फैंस के बीच उनकी पहचान भोजपुरी क्वीन की रही है. वे अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ नया करने का प्रयास करते है.

बैक-टू-बैक फिल्मों के साथ आने के लिए तैयार हो रहे हैं वेंकटेश

अपनी आगामी फिल्म में इस किरदार को निभाते नजर आ सकता है अल्लू अर्जुन

रविपुड़ी की इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं महेश बाबू