भोजपुरी फिल्म ‘कुली No.1 का फैंस बेसब्री से कर रहे इंतजार
भोजपुरी फिल्म ‘कुली No.1 का फैंस बेसब्री से कर रहे इंतजार
Share:

भले ही इस ईद लालबाबू पंडित की मोस्ट अवेटेड फिल्‍म ‘कुली No.1’रिलीज हो रही है, लेकिन भोजपुरी के दर्शकों को इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार है. कुछ लोगों ने इस फ़िल्म के बारे में अनुमान भी लगाया था कि यह गोविंदा और करिश्मा कपूर वाली फिल्म कुली No 1 का भोजपुरी वर्जन है, लेकिन जब फ़िल्म का ट्रेलर आया तो कई लोग शॉक्ड रह गए. इसकी वजह थी कि लालबाबू पंडित ने अपनी फिल्म में समाज के बिखरते रिश्तों खासकर बुजुर्गों की हालत को संवारने वाले को कुली बताया है. इसकी चर्चा उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में भी की थी. उन्होंने कहा था कि बेहद गभीर मसले को भी समाज के सामने रखने की कोशिश इस फ़िल्म में मनोरंजन के अलावा की गई है.

महेश बाबू ने की अपनी 26वीं फिल्म 'सरिलेरु नीकेवरु' की घोषणा

सबका दिल वैसे इस फ़िल्म के ट्रेलर ने जीत लिया है और लोगों में इसको लेकर उत्साह भी खूब है. यह फ़िल्म बिहार, पश्चिम बंगाल, यूपी और दिल्‍ली, मुंबई व पंजाब एक साथ रिलीज होगी. फ़िल्म में अश्लीलता का नामोनिशान दूर दूर तक नहीं है. गाने से लेकर संवाद सभी सुग्राह्य हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आने वाले हैं. आपको बता दें कि लालबाबू पंडित की फिल्मों का अपना अलग ही मिजाज होता है, यही वजह है कि उनकी फिल्मों के लिए दर्शकों में उत्सुकता रहती है. वैसे तो उनकी अब तक सभी फिल्मों में सुपर स्टार खेसारीलाल यादव हीरो रहे हैं, लेकिन मनोरंजन के हर पैमाने पर खरी उनकी फिल्में उतरती है.

निरहुआ संग काजल राघवानी एक वीडियो में हॉट अवतार में आई नज़र

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कि फिल्‍म ‘कुली नं.1’ में सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा पूजा गांगुली, संजय पांडेय, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेश आचार्या,सीपी भट्ट,मनोज सिंह, बलराम पांडेय, बिना पांडेय आदि है. फिल्म के निर्देशक लाल बाबू पंडित, निर्माता सुरेंदर प्रसाद, छायांकन एन.सर्वांनान,डांस मास्टर कानू मुखर्जी रिक्की गुप्ता, गीत प्यारे लाल यादव आजाद श्याम और लेखक मनोज के. कुशवाहा है. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं.

5 जून को सामने आ सकता है 'साहो' का टीजर

'पवन सिंह' ने बैडरूम में पार की बोल्डनेस की हद, फैंस हुए बेकाबू

फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी की शूटिंग में इस कदर व्यस्त हैं चिरंजीवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -