आम्रपाली दुबे की बाहों में दिखे खेसारी, बोले-
आम्रपाली दुबे की बाहों में दिखे खेसारी, बोले- "डोली सजा कर रखना..."
Share:

मुंबईः भोजपुरी इंडस्ट्री में जब किसी सुपरस्टार का जिक्र किया जाता है तो खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नाम हमेशा ही सबसे पहले आता है। बता दें कि खेसारी लाल यादव सिर्फ भोजपुरी सिनेमा में ही नहीं, रियेलिटी शो की दुनिया में भी अपनी पहचान भी बना चुके है। सलमान खान (Salman Khan) होस्टेड रियेलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में उनका जबरदस्त देसी अंदाज देखने के लिए मिला था। वहीं भोजपुरी सिनेमा और म्यूजिक इंडस्ट्री में भी वह निरंतर एक के बाद एक हिट मूवी और गाने दे रहे हैं। यही वजह है कि उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री का सुपरस्टार कहा जाता है।

इस बीच खेसारी लाल यादव का नया गाना रिलीज हो चूका है, जो यूट्यूब की दुनिया में छाया हुआ है। इस नए गाने में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन आम्रपाली दुबे दिखाई दे रहे है, सुपरस्टार जिनके प्यार में डूबे हुए दिखाई दे रहे है। इंटरनेट पर यह गाना हर तरफ छाया हुआ है, इसके बोल हैं ‘हरियरकी ओढ़निया।’ बोलते हैं खेसारी लाल जब कोई गाना लेकर आते हैं, उसके सुपरहिट होने की गारंटी होती है।

 

इंटरनेट पर इन दिनों ‘हरियरकी ओढ़निया’ छा चुका है। गाने में आम्रपाली दुबे के साथ खेसारीलाल की जबरदस्त केमेस्ट्री दिखाई दे रही है। दोनों के मध्य की केमेस्ट्री दर्शकों के मध्य खूब पसंद की जा रही है। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 2 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं और इसे खूब साझा भी कर रहे हैं।

Email पर मिली गोल्डी बराड़ के नाम से सलमान खान की धमकी तो मुंबई पुलिस किया ये काम

गोल्डन टेम्पल पहुंची रानी मुखर्जी, सामने आई खूबसूरत तस्वीर

उर्फी जावेद की ड्रेस को लेकर रणबीर कपूर ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -