खेसारी लाल का यह गाना इंटरनेट पर उड़ा रहा गर्दा
खेसारी लाल का यह गाना इंटरनेट पर उड़ा रहा गर्दा
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत के सुपर स्टार इस Lockdown में भी लोगो के मनोरंजन के लिए हमेशा अपना प्रयास जारी रखा है और लोगो को इस Lockdown में मनोरजन के लिए हर दिन कुछ नया कर रहे है ताकि लोग घरो में रहकर इस कोरोना जैसे वैश्विक महामारी को हरा सके और फिर से अपनी सामान्य जिंदगी जीना शुरू करे इसलिए हर दिन भोजपुरी के तमाम Actor Actress हम लोगो के लिए नए गाने लेकर सामने आ रहे है. जी हाँ आज इस Lockdown में एक बार फिर से भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने गाना ”ललकी टिकियवा” लेकर हम सब के सामने आये है जिसे रिलीज़ होते ही पुरे सोशल मीडिया में सनसनी फैला दी है. 

लॉकडाउन खुलने के बाद पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में लग सकती है आग

इंटरनेट पर गाना इतना हिट हुआ की लोग इस गाने के ऊपर अब तक न जाने कितने वीडियो बना चुके है अपने सोशल मीडिया के अलग अलग एप्पस पर. इस गाने का क्रेज़ सोशल मीडिया के Helo app ,VMate, TikTok ,Likee जैसे अप्प पर पूरी तरह से वायरल हो गया है. इस गाने पर लोगो ने अपने अलग अलग तरह के वीडियो बनाकर लोगो का मनोरंजन कर रहे है और हर कोई इनके वीडियो को वायरल कर रहा है वो भी केवल इस गाने की वजह से.

आखिर क्यों 'पीएफ' की रकम मिलने में हो सकता है विलंब ?

आपको बता दे की जैसे ही खेसारी लाल यादव के इस गाने को Youtube के Aadishakti Films के Official Channel पर रिलीज़ किया गया वैसे ही मानो सोशल मीडिया पर भगदड़ सी मच गयी और हर कोई इस गाने को लेकर अपने अपने वीडियो बनाने लगे और post करने लगे. गाना इस कदर Viral हुआ जैसे जंगल में आग फैला हो. हर कोई इस गाने के दीवाने नजर आ रहे है बार बार बजने वाला यह गाना इतना कर्णप्रिय है की बिना चार बार सुने मन नहीं मान रहा है लोगो का. हर किसी के जवान पर रहने वाले इस गाने को केवल एक ही दिन पहले रिलीज़ किया गया है और अब तक यह गाना 400 हजार से भी ज्यादा व्यूज क्रॉस कर चूका है और इसके व्यूज का सिलसिला यु ही जारी है.

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का बड़ा ऐलान, MSME को बिना गारंटी मिलेगा लोन

लॉकडाउन में दम तोड़ता बनारस का पान कारोबार, अब तक झेल चुका करोड़ों का नुकसान

देश के दो सबसे बड़े बैंकों ने ग्राहकों को दिया झटका, FD पर घटाई ब्याज दर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -