खेसारी लाल यादव का नया गाना 'चाटता तेलचाटा' हुआ रिलीज, यहां देंखे वीडियो
खेसारी लाल यादव का नया गाना 'चाटता तेलचाटा' हुआ रिलीज, यहां देंखे वीडियो
Share:

भोजपुरी फिल्मों के सांग हो या फिर किसी भोजपुरी एलबम का सांग सभी के सभी यूट्यूब पर तहलका मचाते हैं। किसी भी अन्य भाषा के सांग से भोजपुरी गानों की सर्चिंग यूट्यूब पर सबसे अधिक होती है। भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के दम पर सुपरस्टार बन चुके खेसारी लाल यादव को चाहनेवाले बड़े आँकड़े में लोग हैं। 

इसके साथ ही भोजपुरी फिल्मों की हॉटनेस का तड़का मानी जानेवाली कल्याणी सिंह को उनकी अभिनय क्षमता के कारण पसंद करनेवालों की संख्या भी बहुत बड़ी है। ऐसे में खेसारी एवं कल्याणी सिंह की जोड़ी ने इस वीडियो के माध्यम से तहलका मचा दिया है। ऐसे में यूट्यूब पर खेसारी लाल यादव एवं कल्याणी सिंह का एक सांग रफ़्तार से वायरल हो रहा है। इस सांग में भोजपुरी फिल्मों की लोकप्रिय एक्ट्रेस कल्याणी सिंह का हॉटनेस जलवा देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा। 

वही जिसे खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है। सांग 'चाटता तेलचाटा' को यूट्यूब पर खूब सर्च किया जा रहा है। खेसारी लाल यादव तथा कल्याणी सिंह के इस सांग 'चाटता तेलचाटा' को फालतू एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया है। वहीं आपको बता दें कि गाना 'चाटता तेलचाटा' का गीत बृजेश बिहारी तथा संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है। 

सुपरहिट हुआ खेसारी-रानी का नया गाना 'सईया के रोटी', मिले 3 मिलियन से अधिक व्यूज

इस निर्देशक के लिए ईसाई से हिंदू बन गईं थीं नयनतारा, लेकिन आज है कुंवारी

अपने दिलकश अंदाज से अक्षरा सिंह ने लूटा फैंस का दिल, वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -