अक्षरा सिंह और खेसारी लाल ने मिलकर मचाया धमाल, वीडियो वायरल

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल ने मिलकर मचाया धमाल, वीडियो वायरल

भोजपुरी सिनेमाजगत के लोकप्रिय कलाकार खेसारीलाल यादव ने एक बार फिर से अपनी गायकी से चर्चे में बने हुए है. इस लॉकडाउन में भी उन्होंने कई गाने लेकर लोगो का मनोरंजन करवा रहे है. आये दिन उन्होंने बहुत से गाने रिलीज़ किये है जिसके चर्चे इन दिनों Social Media पर खूब Viral हो रहा है. इतना ही नहीं इस लॉकडाउन में वो अपने पुराने गाने को लेकर भी चर्चे में बने हुए जिसे आज कल लोग बेहद पसंद कर रहे है. हाल ही में उनकी एक गाने को लोगो ने इतना पसंद किया है, की पूछे मत. उनके इस गाने को लोग आज एक बार फिर से अपना ढेरो प्रेम और स्नेह प्राप्त हो रहा है

अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी चौकाने वाली वजह

आपको बता दे की खेसारीलाल यादव ने अपने एक गाने में अक्षरा सिंह को चदरा में अदरा मनाने की बात कही है जिसके कारण यह गाना एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चूका है और लोगो ने एक बार फिर से काफी तादाद में Share करते नजर आ रहे है और अपना प्यार दे रहे है. लोगो ने ये भी कहा है की इस गाने को सुनकर उनके पुराने दिन फिर से एक बार याद आ गयी की किस कदर वे इस गाने के दीवाने हुआ करते थे और हमेशा उनके मुँह में बस एक गाना बसता था. 

अजित की इस फिल्म की शूटिंग हुई पूरी

हम आपको बता की खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का वह गाना कौन सा था, जिसे लोग बहुत पसंद करते थे. आज एक बार फिर से लोगो ने उसे पसंद किया है. गाने के बोल सुनते ही आपके भी वो पुराने दिन जरूर याद आएंगे. बता दे की Akshara और Khesari के उस गाने के बोल है ” चला चदरा में अद्रा मना लिहल जाए ” क्यों याद आ गए न आपके भी अपने पुराने दिन इस गाने का नाम सुनते ही. वो गाना करवा तेल ही है, जो आज एक बार फिर से लोगो के मनोरंजन का साधन बन चूका है.

सामने आई विजय की भतीजी की शादी की डेट

विजय की फिल्म एक्ट्रेस ने उनके जन्मदिन पर दिया था ये उपहार

फिल्म मास्टर में थलापति के रोल को लेकर हुआ बड़ा खुलासा