भोजपुरी फिल्म ‘भाग खेसारी भाग’ का पोस्ट आया सामने, ये तिकड़ी एक बार फिर रच सकती है इतिहास
भोजपुरी फिल्म ‘भाग खेसारी भाग’ का पोस्ट आया सामने, ये तिकड़ी एक बार फिर रच सकती है इतिहास
Share:

भोजपुरी पर्दे पर लंबे वक्‍त बाद सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और स्मृति सिन्हा की जोड़ी एक बार फिर दिखाई देने वाली है. इन दोनों की जोड़ी इस बार निर्देशक प्रेमांशु सिंह द्वारा निर्देशित भोजपुरी फिल्म ’भाग खेसारी भाग’ में दिखाई देगी, जिसका फर्स्‍ट लुक आउट कर दिया गया है.फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक आउट होते ही सोशल मीडिया में खूब गर्दा मचा रहा है.

काजल राघवानी संग पवन सिंह ने किए हॉट मूव्स, फैंस के दिलों में हुई हलचल

भोजपुरी सिनेमा में यूनिक कथावस्तु पर बनी फिल्म ‘भाग खेसारी भाग’ प्रदर्शन के लिए तैयार है, जिसका ट्रेलर भी जल्‍द ही रिलीज किया जायेगा. ऐसा कहना है फिल्‍म के निर्देशक प्रेमांशु सिंह का.  भव्य पैमाने पर निर्मित की गई इस फिल्म का नया विषय दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाला है. फिल्म के पोस्टर ख़ेसारी लाल यादव का चेहरा नहीं दिखाया गया है, बल्कि वे भागते नजर आ रहे है. उनकी इस फिल्म की तुलना फरहान अख्तर की फिल्म से किया जा रहा है.

निरहुआ की ये पारिवारिक फिल्म दर्शको के दिलो पर कर रही राज, बॉक्स आफिस पर हुई हिट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार निर्माता उमाशंकर प्रसाद की यह भोजपुरी की पहली फिल्म है. जेपी स्टार पिक्चर्स बैनर के तले उन्होंने फ़िल्म भाग खेसारी भाग का निर्माण करने की एक कोशिश की है, जो कि साफ तौर पर फिल्म के पहला पोस्टर से पता चल रहा है. फ़िल्म ‘भाग खेसारी भाग’ कुछ न कुछ जरूर नया कॉन्सेप्ट और नया प्रयोग के साथ बनाई गई है. इस फिल्म में एक साथ खेसारी लाल यादव, स्मृति सिन्हा और निर्देशक प्रेमांशु सिंह की  सुपरहिट रही तिकड़ी एक बार फिर इतिहास रचने वाली है. इस फिल्म से निर्मात उमाशंकर प्रसाद, निर्देशक, नायक, नायिका सहित पूरी टीम को नया इतिहास रचने की काफी उम्मीद है.

‘मुकद्दर का सिकंदर’ होगी पहली भोजपुरी बायोपिक, ये लोकप्रिय शख्स करने वाला है निर्देशन

प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्‍म ‘नायक’ ने बनाया सफलता का इतिहास, ये है पूरी रिपोर्ट

कोशिश करने वाले की कभी हार नही होती, इस भोजपुरी निर्देशक ने किया साबित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -