इंटरनेट पर वायरल हो रहा खेसारीलाल यादव का ये गाना
इंटरनेट पर वायरल हो रहा खेसारीलाल यादव का ये गाना
Share:

भोजपुरी के चहेते सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह का रोमांस एक बार फिर से सर चढ़ कर बोल रहा है. हर ओर इस रोमांस के र्चेचे सुनने को मिल रहे है. अपने इस रोमांस की वजह से ढेरो सुर्खियां बटोरते नजर आ रहे है खेसारी और अक्षरा. इन दोनों का ये Romance बिलकुल ही अलग तरीके का है जिसे आज भी लोग बेहद पसंद कर रहे है भोजपुरी सिनेमा में ऐसा रोमांस अब तक नहीं हुआ है. 

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है सायेशा सहगल

इस सांग में खेसारीलाल यादव ने अक्षरा सिंह के चोली को सलाई रिंच से खोल कर रोमांस किया है. जी हाँ हम आपको बता दे की जिस गाने को लोगो ने आज फिर से अपना ढेरो प्यार दे रहे है उस गाने के बोल है ” सखी सलाई रिंच से खोलेला ” जो अपने वक्त का सबसे लोकप्रिय गाना था ,आज भी है और हमेशा रहेगा.

NTR की इस फिल्म को 2022 तक के लिए किया जा सकता है स्थगित

बता दे कि ये बहुत ही ओल्ड गाना है, किन्तु आज भी इस सांग को उतना ही प्रेम दुलार मिल रहा है. जितना रिलीज के वक्त मिला था. लोग आज भी इस गाने पर झूम उठते है. इस गाने का जलवा एक बार फिर से पुरे भोजपुरी फैंस के बीच छा गया है. हर तरफ लोग इस गाने को गुनगुनाते नजर आ रहे है. और तो और लोगो ने एक बार फिर से इस गाने के ऊपर बहुत से वीडियों बना रहे है और तेजी से वायरल भी कर रहे है. इस गाने का वीडियों सोशल मीडिया के Plateform Helo , Roposo,moj, josh, Sharechat, Snack Video जैसे पर बना कर पोस्ट कर रहे है, और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे है. आपको बता दे इस गाने को खेसारीलाल यादव ने अपने ही मधुर आवाज में गाया है. अगर आप भी एक बार फिर से इस सांग का आनंद लेना चाहते है, तो दिए गए लिंक पर क्लिक करे और इसका भरपूर मजा ले. क्योकि ये दिन फिर से लौट कर न आएंगे. घर पर रहे सुरक्षित रहे और लॉकडाउन का पालन करे.

अपनी नई फिल्म के रोल को लेकर NANI ने कही ये बात

महेश बाबू के ग्रीन इंडिया चैलेंज को विजय ने किया स्वीकार

22 अगस्त को चिरंजीवी अपने फैंस को देंगे दोहरी ट्रीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -