‘बबुआ बवाली’ बनकर धमाल करेंगे खेसारीलाल यादव
‘बबुआ बवाली’ बनकर धमाल करेंगे खेसारीलाल यादव
Share:

भोजपुरी जगत के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी फिल्म 'दबंग सरकार' के अलावा भी जल्द ही फिल्म ‘बबुआ बवाली’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘बबुआ बवाली’ के निर्माता अमित श्रीवास्‍तव का कहना हैं कि वह अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं. उनका कहना है कि इस फिल्म के बाद वह एक बड़ी मल्‍टीस्‍टारर बॉलीवुड फिल्‍म का निर्माण करेंगे और जिसकी उन्होंने लगभग तैयारी कर ली हैं.

अमित ने कहा कि उन्होंने इस फिल्म की तैयारी बहुत पहले कर ली थी लेकिन वह पहले फिल्म ‘बबुआ बवाली’ को कम्प्लीट करेंगे उसके बाद इस मल्टीस्टारर फिल्म का रुख करेंगे. बता दें कि फिल्म ‘बबुआ बवाली’ में अभिनेता खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी जगत की दो खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और मणि भट्टाचार्य ख़ास भूमिका में दिखाई देंगी.

इस भयंकर बिमारी का शिकार हुईं हिना खान

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म ‘बबुआ बवाली’ की शूटिंग अक्‍टूबर के महीने में लखनऊ में शुरू हो जायेगी. खेसारी लाल यादव की यह फिल्म कृष्‍णाज फिल्‍मज के बैनर तले बनने वाली हैं. इस फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं और को-प्रोड्यूसर वि‍वेक सिंह और डीओपी रविंद्र नाथ गुरू हैं.

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने एयरहोस्टेस के साथ कर दी यह हरकत

बता दें कि इस फिल्म के अलावा भी खेसारीलाल यादव की फिल्म 'दबंग सरकार' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही रिलीज होने वाली है. खास बात यह है कि इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ अभिनेत्री अक्षरा सिंह ही ख़ास भूमिका में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़े

Video : पति के प्यार में पागल हुई नागिन, गाया रोमांटिक सॉन्ग

चार्ली चैपलिन बनकर श्रीदेवी को टक्कर दे रही अंगूरी भाभी

दिल थाम के बैठे, इस तारीख को होगा बिग बॉस-12 का ग्रैंड प्रीमियर

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -