विधायक पर बरसे खेसारीलाल, कहा- उन्ही की कलम से निकली है अश्‍लीलता...
विधायक पर बरसे खेसारीलाल, कहा- उन्ही की कलम से निकली है अश्‍लीलता...
Share:

भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव ने गीतकार और वर्तमान में बिहार से विधायक विनय बिहारी पर तगड़ा हमला बोला है. बता दें कि खेसारी लाल ने उन पर आरोपों का जवाब बेहद शालीनता के साथ दिया है. साथ ही इस दौरान कहा कि मैं तो केवल बीएस एक गायक हूँ. गीत चोर नहीं है. खेसारी ने विनय पर तीखें शब्दों में प्रहार करते हुए कहा है कि अश्‍लीलता तो पहले उनकी ही कलम से निकली है और ऐसे गाने भी उनकी ही बिरदारी (गीतकार) के लोगों ने तैयार किए है.

खेसारीलाल यही नहीं रुके. उन्होंने इस दौरान बताया कि विनय बिहारी इंडस्‍ट्री में सिनियर हैं. मैं उनका सम्‍मान करता हूं. लेकिन उन्होंने मुझ पर पने मन की भड़ास निकाली है, जिसका जवाब जनता ने उन्‍हें प्रदान कर दिया है. विनय द्वारा दिए गए लौंडा नाच के बयान पर पलटवार खेसारी ने कहा कि नाच क्‍या गुनाह है.

खेसारी लाल ने आगे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का उदहारण देते हुए कहा कि जब अमित जी (अमिताभ बच्‍चन) ने मेरे अंगने गाने में साड़ी पहन डांस किया था, तो वे गलत हो गए. जबकि भिखाड़ी ठाकुर भी नाच ग्रुप से आते थे, तो ऐसे में क्‍या वे गलत थे. अश्लीलता पर अपने स्वर को ऊँचा करते हुए खेसारी ने कहा कि भोजपुरी में अश्‍लीलता की बात कर रहे हैं, वो भी इसलिए के आज वे नेता बन गए हैं। मगर उन्‍हें नहीं भूलना चाहिए कि इसके सृजनकर्ता कौन हैं. 

बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है रवि किशन की बेटी, पद्मिनी के बेटे संग लड़ाएंगी इश्क

VIDEO : धीरे से निरहुआ ने आम्रपाली के पैर को उठाया और फिर झुकाते हुए...

खेसारी संग इस अंदाज में दिखी अक्षरा, 3 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो

इंटरनेट पर मचा बवाल, खेसारी-काजल के वीडियो को मिले 84 लाख व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -