खेसारीलाल का ‘सरकार चलइले बा’ गाना मचा रहा धमाल, यहां देखे वीडियों
खेसारीलाल का ‘सरकार चलइले बा’ गाना मचा रहा धमाल, यहां देखे वीडियों
Share:

ग्‍लोबल पैंडमिक महामारी कोरोना के कहर के मध्य जब आप किसी को फोन करते होंगे, तो भारत सरकार द्वारा जारी कॉलर ट्यून के माध्यम से इससे बचाव के संदेश सुनने को मिलता है. भले आप अब इससे ऊब गए होंगे, मगर भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव ने इस पर एक शानदार गाना रिलीज किया है. गाना है – ‘सरकार चलइले बा’, जो उन्‍होंने खेसारीलाल म्‍यूजिक वर्ल्‍ड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. यह सांग 48 घंटे में 1,100,889 बार से अधिक बार देखा जा चुका है. ‘सरकार चलइले बा’ बहुत तेजी से धमाल मचा रहा है.

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है सायेशा सहगल

बता दे कि सरकार चलइले बा’ सांग को लेकर खेसारीलाल यादव ने बताया कि कोरोना महामारी के बीच सरकार द्वारा जनहित में जारी संदेश बहुत असरदार रहा है. मगर निरंतर 5 माह से टेलीकॉम कंपनी द्वारा इसे चलाए जाने पर लोग थोड़े परेशान भी हैं. इसका दर्द आपको इस गाने में मिलेगा. लेकिन हम इस चीज को गलत नहीं बता रहे हैं. कोरोना ऐसी बीमारी है, जिससे लड़ने के लिए जन जागरूकता जरूरी है. ऐसे में यह बेहद कारगर माध्‍यम था. खेसारीलाल ने बताया कि यह गाना बहुत खूबसूरत है. जिन्‍होंने अब तक इस सांग को प्‍यार दिया है, उनका आभार.

NTR की इस फिल्म को 2022 तक के लिए किया जा सकता है स्थगित

अगर आपको नही पता तो बता दे कि ‘सरकार चलइले बा’ को खेसारीलाल यादव ने गाया है. उनके साथ इस सांग में अंजली भारती ने वाइस दी है. सांग का लिरिक्‍स पवन पांडेय ने लिखा है. म्‍यूजिक शंकर सिंह का है. पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं.

अपनी नई फिल्म के रोल को लेकर NANI ने कही ये बात

महेश बाबू के ग्रीन इंडिया चैलेंज को विजय ने किया स्वीकार

22 अगस्त को चिरंजीवी अपने फैंस को देंगे दोहरी ट्रीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -