सलमान खान के शो को लेकर खेसारी लाल यादव ने दिया बड़ा बयान, बोले- बिगबॉस में मैं गया जरूर था लेकिन...
सलमान खान के शो को लेकर खेसारी लाल यादव ने दिया बड़ा बयान, बोले- बिगबॉस में मैं गया जरूर था लेकिन...
Share:

भोजपुरी मूवीज के अभिनेता खेसारी लाल यादव ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के लोकप्रिय शो 'बिग बॉस' को लेकर बड़ी बात बोली है। उन्होंने कहा कि वो ऐसा शो है जहां से लड़ाई तथा विवाद ही सीखा जा सकता है। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'बिगबॉस में मैं गया अवश्य था किन्तु वहां से सीखना क्या है, विवाद, जंग। वहां से कुछ अच्छी चीजें सीखकर निकले तब तो उसे अच्छा बोला जाए। इस वक़्त बिगबॉस में जो भी व्यक्ति हैं अच्छा ही कर रहे होंगे। मैं वक़्त न मिल पाने के कारण देख नहीं पाया।'

उन्होंने बताया कि वो एक ऐसा प्लेटफॉर्म समझकर बिगबॉस गए थे कि जहां से वो भोजपुरी तथा भोजपुरी के प्रशंसकों के बारे में विश्व को बता सकें। खेसारी ने बताया कि वो कभी सीधा हाथ नहीं देखते, बल्कि हमेशा उल्टा हाथ देखते हैं, जिस पर उनकी मेहनत के निशान नजर आते हैं। वो कहते हैं कि लिट्टी बेचते वक़्त उन्हें बहुत आटा गूंथना पड़ता था जिससे उनके हाथों पर निशान पड़ गए। खेसारी के अनुसार, वो ऐसा इसलिए करते हैं जिससे हमेशा उन्हें अपनी आरम्भिक दिन याद रहें।

उन्होंने कहा कि यदि वो गायक या अभिनेता नहीं होते तो सरकारी अधिकारी होते तथा सभी की सेवा करते। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उनकी परवरिश बहुत गरीबी में हुई है, किताब के पैसों के लिए भी उन्हें सोचना पड़ता था। क्योंकि पापा अकेले कमाने वाले थे। दिक्कतें तो थी ही, किन्तु प्रयास किए तथा जो अच्छा लगता था उसी में आगे बढ़ पाया। 

राहुल वैद्य बनेंगे घर के नए कैप्टन, इन 3 कंटेस्टेंट की बजाएंगे बैंड

कविता कौशिक पर ट्रोल्स ने कसा तंज, कहा- 'आपने सारी इज्जत खो दी'

जैस्मिन भसीन ने राहुल वैद्य के साथ अपने रिश्ते को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- राहुल और मैं।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -