गणेश चतुर्थी से पहले रिलीज हुआ खेसारी लाल का 'गणपति बप्पा' गाना, देंखे वीडियो
गणेश चतुर्थी से पहले रिलीज हुआ खेसारी लाल का 'गणपति बप्पा' गाना, देंखे वीडियो
Share:

सावन के माह में भोजपुरी सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव का एक और सांग रिलीज होते ही वायरल हो गया है। यह सांग है 'गणपति बप्पा गजबे राउर पप्पा', जो वेब म्‍यूजिक के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। इस सांग को अब तक 31 लाख से ज्यादा व्‍यूज प्राप्त हो चुके हैं। यूं तो खेसारी लाल यादव का प्रत्येक सांग अलग होता है, मगर यह सांग अब तक का सबसे अलग और नया है। 

वही खेसारी लाल यादव का सावन स्‍पेशल सांग की मांग प्रशंसकों के बीच बहुत है। उनके गानों की प्रतीक्षा दर्शकों को बेसब्री से होती है। ऐसे में यह गाना उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आने वाला है। वही यदि बात करें खेसारीलाल यादव के इस नए सांग 'गणपति बप्पा गजबे राउर पप्पा' की तो, यह महादेव को समर्पित एक बेहतरीन सांग है। खेसारीलाल यादव ने इस सांग को लेकर बताया कि महादेव की भक्ति में यह सांग बहुत स्पेशल बेहद विशेष है। 

उन्होंने कहा कि पहली बार हम सावन के गीत में विघ्‍नहर्ता गणपति बाबा को भी लेकर आए हैं, जो इस सांग की यूएसपी है। खेसारी लाल यादव ने बताया कि यह सांग सुनकर आप सभी को बहुत अच्‍छा लगेगा। मुझे पूरा भरोसा है कि भोलेबाबा की कृपा और आप सभी के आशीर्वाद से यह सांग शीघ्र ही मिलियन व्‍यूज क्‍लब में सम्मिलित हो जाएगा। खेसारी लाल यादव के सांग 'गणपति बप्पा गजबे राउर पप्पा' का लिरिक्‍स प्रभुनाथ विष्‍णुपुरी ने लिखा है। म्‍यूजिक निर्देशक आर्या शर्मा हैं।

सोशल मीडिया पर लीक हुआ इस मशहूर अभिनेत्री का MMS, गुस्साई एक्ट्रेस बोलीं- अगर आपकी बहन…

बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स ने उड़ाया अक्षरा सिंह का मजाक, गुस्साई एक्ट्रेस बोली- मेरा वजन ज्यादा है इसलिए आप...

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ 'जागो जागो बकरे', अल्लू अर्जुन के अवतार ने लूटा फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -