खेसारीलाल यादव की नई फिल्म 'राज जानी' का फर्स्ट लुक हुआ जारी
खेसारीलाल यादव की नई फिल्म 'राज जानी' का फर्स्ट लुक हुआ जारी
Share:

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उनकी एक और नई फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज़ हुआ है, जिसमें वह काफी गुस्से में नज़र आ रहे हैं. खेसारीलाल की इस फिल्म का नाम 'राजा जानी' है, जिसका फर्स्ट लुक बेहद ही शानदार बनाया गया है. खेसारीलाल का यह अग्रेसिव लुक उनके फैंस की उत्सुकता को बढ़ाने के लिए काफी है.

लालबाबू पंडित के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद हैं. इन फिल्म निर्माताओं ने खेसारीलाल के साथ पहले भी फिल्म 'जिला चंपारण' में काम किया है, जो उस समय की सुपर-डुपर हिट मूवी थी. एक बार फिर इन सुपरस्टार्स की तिकड़ी महिला सशक्तिकरण पर आधारित फिल्म 'राजा जानी' लेकर आ रही है, जल्द ही जिसका ट्रेलर आउट किया जाएगा.

आपकी जानकारी एक लिए बता दें कि इस फिल्म में खेसारीलाल यादव के साथ दो नई अदाकारा प्रीति विश्‍वास और देवोस्‍मिता नज़र आने वाली हैं. 'राजा जानी' को प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है, जिसे भगवान शिव की पावन नगरी देवघर और कोलकाता की खूबसूरत लोकेशंस पर शूट किया गया है. फिल्म के निर्देशक ने बताया कि यह फिल्म एक पारिवारिक और कमर्शियल फिल्म है, जिसमें भोजपुरिया मिट्टी की सुंगध और यूपी – बिहार की झलक नज़र आएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऋषि कपूर के इस ट्वीट ने मचाई सोशल मीडिया में खलबली

क्यों बैंकॉक के आइफा अवार्ड को लकी मानते हैं रणबीर

जारी हुई आइफा के डायरेक्टर्स और अभिनेताओं के साथ फिल्मों की नॉमिनेशन सूची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -