खेसारीलाल यादव की इस फिल्म के सारे शो जा रहे हाउसफुल
खेसारीलाल यादव की इस फिल्म के सारे शो जा रहे हाउसफुल
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत में हर बार की तरह एक बार फिर से सुपर स्टार खेसारीलाल यादव का जलवा देखने को मिल रहा है. यही वजह है कि उनकी बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ जब होली पर रिलीज हुई, तो फ़िल्म के सारे शोज देखते ही देखते हॉउसफुल हो गए. वहीं, दर्शकों का हुजूम सिनेमाघरों के बाहर दिखा, जिनमें महिला दर्शकों की संख्या बेहद ज्यादा थी. सिनेमाघरों के बाहर दर्शकों के उत्साह से बना मौहाल उस वक़्त की याद दिलाता है, जब भोजपुरी फ़िल्मों पर अश्लीलता के दाग नहीं लगे थे। वहीं जो दर्शक भी फ़िल्म देख कर सिनेमा घर से बाहर आ रहे थे, वे फ़िल्म से काफी संतुष्ट दिखे और कहा कि फ़िल्म सुपर हिट है. उन दर्शकों को खेसारीलाल यादव और सहर आफसा की केमेस्ट्री बेहद पसंद आयी, तो आम्रपाली दुबे के लटके – झटके और ऋतु सिंह की भूमिका को भी दर्शकों ने पसन्द किया.

वीडियो: पति संग वेकेशन एन्जॉय करती नजर आई सुभाश्री गांगुली

फ़िल्म ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ को दर्शकों से मिले रेस्पॉन्स से फ़िल्म के निर्माता निशांत उज्‍जवल बेहद खुश नजर आए और कहा कि यह फ़िल्म होली पर खेसारीलाल लाल यादव की तरफ से भोजपुरी ले लोगों को एक शानदार तोहफा है. लोग इसे पंसद कर रहे है. और वहीं फ़िल्म की माउथ पब्लिसिटी भी कर रहे हैं. ऐसा बेहद कम देखने को मिलता है. दर्शकों के बीच फ़िल्म का क्रेज कितना है, इसका अंदाजा इस बात से लगा जा सकता है कि पटना के एक सिनेमाघर के बाहर लोग इस फ़िल्म की टिकट ब्लैक तक में खरीदते नज़र आये. उन्होंने कहा कि फ़िल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा ने जो भोजपुरी को पटरी पर लाने का बीड़ा उठाया है, उसमें इस फ़िल्म ने एक बार फिर से एक उदाहरण सेट कर दिया है. उम्मीद है यह साल की सबसे बड़ी फिल्म होगी.

इस अभिनेता संग फिर नजर आएंगी अभिनेत्री ऐन्द्रिता रे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यशी फिल्‍म्‍स, अभय सिन्‍हा और ईज माय ट्रिप डॉट कॉम प्रस्‍तुत और रेणु विजय फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ के निर्माता निशांत उज्‍जवल और लेखक, संगीतकार और निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं. फिल्म में खेसारीलाल यादव और सहर के अलावा ऋतु सिंह, आम्रपाली दुबे, श्रद्धा नवल, मनोज सिंह टाइगर, बृजेश त्रिपाठी, रोहित सिंह मटरू, नीलकमल, महेश आचार्य, अमित शुक्‍ला, निशा झा, महनाज श्राफ, सूर्या द्विवेदी और उदय तिवारी भी हैं। प्रोजेक्‍ट डिजाइनर अनंजय रघुराज और पीआरओ रंजन – सर्वेश हैं.गीत विनय बिहारी, प्‍यारेलाल यादव, मनोज भावुक, अजीत हलचल और यादव राजा का होगा. छायांकन आर आर प्रिंस, एक्‍शन हीरा यादव, कोरियोग्राफी रिकी गुप्‍ता, संजय कोर्वे, संजीव शर्मा और कार्यकारी निर्माता अनिल कुमार सिंह व सुरेंद्र कुमार हैं.

'ललितम सुंदरम' के सेट मंजू वारियर ने साझा की तस्वीर

ममूटी की फिल्म CBI 5 में आया नया बदलाव

अभिनेत्री कोयल मल्लिक ने शेयर की ये खुश खबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -