'खेसारी लाल यादव' ने अपने जीवन के इस ख़ास दिन पर फोटो की शेयर
'खेसारी लाल यादव' ने अपने जीवन के इस ख़ास दिन पर फोटो की शेयर
Share:

बीते कुछ दिनो पहले भोजपुरी के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव ने अपनी मैरेज एनिर्वसरी मनाई है. जिसे उन्‍होंने अपने फैमली मेंबर्स के साथ ही सेलिब्रेट किया. इस दौरान खेसारीलाल यादव अपनी पत्‍नी चंदा देवी के साथ नजर आये और दोनों ने बधाई देने वाले शुभेच्‍छुओं का आभार जताया. इससे पहले खेसारीलाल यादव को उनके चाहने वाले और उनके कई मित्रों से फोन पर शादी की सालगिरह पर बधाई दी थी. यूं तो मीडिया में अक्‍सर सुर्खियां बटोरने वाले खेसारीलाल यादव ने बेहद सिंपल ढ़ंग से सेलिब्रेट अपनी मैरेज एनिवर्सरी को मीडिया से दूरी बनाते हुए किया है.

गुपचुप अंदाज में फिल्म शूट कर रहे है राणा

ये लोकप्रिय कलाकार खेसारीलाल यादव पत्‍नी चंदा देवी को अपना लकी चार्म रियल लाइफ में मानते हैं, जिसका जिक्र वे अक्‍सर करते भी नजर आते हैं. खेसारीलाल यादव की शादी उस दौर में हुई थी, जब उनके लिए घर चलाना भी आसान नहीं थी. वे अपना घर परिवार चलाने के लिये लिट्टी चोखा तक बेचा करते थे और साधारण से गायक थे. तभी उनकी शादी चंदा देवी से हुई और चंदा ने खेसारीलाल यादव को उनके करियर और जिंदगी के हर कदम पर साथ निभाया. जिसकी वजह से वे अब कामयाबी के शिखर पर है.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने इस मुख्यमंत्री से की मुलाकात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जब उनकी शादी हुई तो उनके ज़िन्दगी में काफी बदलाव आए. खेसारी लाल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी पत्नी के आ जाने के बाद उनके करियर में काफी बदलाव आये हैं. वहीं, अगर उनकी पत्नी की बात करे तो वो मीडिया से दूर ही रहती हैं. खेसारी लाल यादव के बच्चों की तो उनके दो बच्चे ऋषभ और कृति है. आज खेसारीलाल यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक चमकते हुए सितारे हैं, जो हर साल अपने फिल्मों और लो‍कप्रिय गानों से लोगों के दिलों पर राज करते हैं. तो दीजिए आप भी बधाई अपने सुपर स्‍टार और एक आदर्श पति खेसारीलाल यादव. उम्मीद करते है उनके जीवन में कामयाबी का ये दौर जारी रहे.

इस फिल्म में सुनील की भूमिका पर हो रहा है विचार

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल की 'मुकद्दर' फिल्म का गाना हुआ ट्रेंडिंग

सामने आया 'साहो' का एक और नया पोस्टर कुछ ऐसा करते नजर आ रहे है प्रभास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -