Video: फैन को रोता देख खेसारीलाल ने दिखाई दरियादिली
Share:

भोजपुरी जगत में अक्सर ही लाइव शो होते रहते हैं, और उन शोज में कई बार ऐसा हो जाता है जिससे कि उसका वीडियो वायरल हो जाए और सुर्ख़ियों में आ जाए. भोजपुरी जगत में होने वाले स्टेज शो को देखने करोड़ो की तादाद में लोग जाते हैं. ऐसे में हाल ही में भी एक स्टेज शो आयोजित किया गया था जिसमे भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव ने अपना परफॉर्म दिखाया. खेसारीलाल यादव का यह स्टेज शो जमकर वायरल हुआ और इसे ऑनलाइन भी लाखों लोगों के द्वारा देखा गया. शो का वीडियो अब भी तेजी से वायरल हो रहा है और पसंद भी किया जा रहा है. शो के दौरान स्टेज पर खेसारीलाल का एक फैन भी आया जिसका मोबाइल चोरी हो गया.

मोबाइल चोरी होने के बाद फैन स्टेज पर गा रहे खेसारीलाल के पास पहुंचा और उन्हें एक लेटर दिया. लेटर में लिखा था कि 'उसका मोबाइल फोन यहां चोरी हो गया है'. इस लेटर को पढ़ते ही खेसारीलाल ने फैन को स्टेज पर बुलाया लेकिन फैन रोने लगा. फैन को रोते देख खेसारीलाल ने उससे पूछा फ़ोन कितने का था..? फैन ने कहा 3500 रुपये का. इसके बाद खेसारीलाल ने उसी वक्त फैन को अपनी जेब से पैसे निकालकर दे दिए और कहा अब मत रोना और दूसरा फ़ोन खरीद लेना.

खेसारीलाल की इस दरियादिली को देखकर सभी ने जोर से तालियां बजाई और यहीं वजह रही कि उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो गया. इन दिनों खेसारीलाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग सरकार' कि शूटिंग में व्यस्त हैं जो जल्द ही रिलीज होगी.

मन्दाकिनी बनकर ऐसा सीन दोहराएंगी ये भोजपुरी एक्ट्रेस

दबंगई के मामले में सलमान को टक्कर दे रहा ये भोजपुरी सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -