एक साथ 'जाल' में फंसेंगे खेसारीलाल और शुभी शर्मा, जानिए क्या है माजरा ?

Feb 09 2019 10:36 AM
एक साथ 'जाल' में फंसेंगे खेसारीलाल और शुभी शर्मा, जानिए क्या है माजरा ?

भोजपुरी फ़िल्मों की ड्रीम गर्ल के नाम से पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस शुभी शर्मा अब भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव के साथ आगामी फिल्म जाल में दिखाई देगी. बताया जा रहा है कि हाल ही में उन्होंने सिलवास में इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी की है. साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि शुभी पिछले साल की हिट फ़िल्म मुक़द्दर में खेसारी लाल के साथ दिखाई दी थी.

दोनों कलाकार अब इस साल जाल में नजर आने वाले हैं. फिलहाल फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है. जबकि दूसरी ओर यह भी बता दें कि इन दोनों कलाकारों ने साथ में एक एल्बम में भी काम किया है. जाल के निर्देशक एम आइ राज की पिछली फ़िल्म आतंकवादी में भी शुभी का अनोखा अन्दाज़ खेसारी लाल के साथ सभी ने देखा था. 

एक्ट्रेस शुभी ने जाल में अपनी भूमिका के बारे में ख़ुलासा ना करते हुए कहा है कि उनकी भूमिका काफ़ी चेलेंजिग है और दर्शक उसे अवश्य पसंद करने वाले हैं. इस फिल्म का निर्माण बुल्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है. इसके निर्देशक एम आई राज है, जबकि फ़िल्म में खेसारी लाल के साथ शुभी शर्मा , पूजा गांगुली , मनीष चतुर्वेदी , दीपक सिन्हा , अयाज़ खान ,धामा वर्मा , सायना सिंह , महेश आचार्य , पप्पू यादव , नीरज यादव , सोनू पांडे आदि भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इसे लेकर निर्देशक ने कहा कि फ़िल्म की न सिर्फ कहानी बल्कि गीत संगीत भी फिल्म में काफी मनमोहक होने वाले हैं. 

VIDEO : भोजपुरी सिनेमा का सबसे तगड़ा गाना किस दिहलू, रोमांस देख निकल जाएगा आपका पानी

मोहब्बत के सप्ताह में आम्रपाली ने सुनाई प्यारभरी शायरी, लवर्स जरूर देखें VIDEO

VIDEO : बॉलीवुड गाने पर डांस कर छा गई यह सेक्सी हसीना, देखकर आपका भी बन जाएगा मूड

अंजना ने फिर अपने हुस्न से जीते लाखों दिल, नई तस्वीर में ढाया गजब का लुक