खेसारी को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से लगा डर, कहा- नहीं बताऊंगा अपनी कमाई !
खेसारी को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से लगा डर, कहा- नहीं बताऊंगा अपनी कमाई !
Share:

होली सेलिब्रेशन को लेकर भोजपुरी सिनेमा बॉलीवुड से काफी अधिक चर्चा में रहती है. आपको इस बात की जानकारी दे दें कि होली के आसपास भोजपुरी स्टार्स-सिंगर्स के गानों के काफीएलब्म आते हैं और उन्हें दर्शक जी भर के प्यार करते हैं. भोजपुरी गानों को देशभर में काफी पसंद किया जाता हैं. जो कि काफी चर्चा में बने हुए रहते हैं. वहीं इस साल भी होली के मौके पर कई स्टार्स के एल्बम आए और भोजपुरी दर्शकों समेत देशभर में इन्हे होल पर काफी प्यार मिला. होली के गानों को लेकर भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह, सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और सुपरस्टार दिनेश लाल यादवनिरहुआ जैसे स्टार्स काफी मशहूर रहे हैं. वहीं अब इसी बीच, खेसारी लाल ने अपनी कमाई को लेकर बयान दिया है जिसके कारण वे सुर्ख़ियों में छा गए हैं. 

खेसारी को क्या है डर ?

हल ही में एक समाचार चैनल से बात करते हुए होली सेलिब्रेशन प्रोग्राम में पहुंचे भोजपुरी सिनेमा के स्टार खेसारी लाल यादव ने कहा कि वह आज एक गाने का कितना पैसा लेते हैं इस बात की जानकारी नहीं देंगे. आगे मजाकिया अंदाज में उन्होंने कहा- नहीं तो इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का छापा पड़ जाएगा.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि खेसारी लाल यादव न सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री में सुपरहिट हैं, बल्कि उनके गाने और एक्टिंग की भी हर जगह खूब तारीफ होती है. खास बात यह हैं कि खेसारी लाल यादव की गिनती भोजपुरी सिनेमा के महंगे एक्टर्स के रूप में होती है. वहीं सी दौरान उन्होंने अपनी पहली कमाई का जिक्र करते हुए कहा कि पहली बार उन्हें स्टेज पर गाने के लिए 21 रूपए एडवांस में दिए गए थे. 

 

काजल-खेसारी पर चढ़ा इश्क का खुमार, हॉट सीन का वीडियो वायरल

पवन सिंह की 'क्रैक फाइटर' ने ली सिनेमाघरों में एंट्री, भोजपुरी इतिहास की है सबसे महंगी फिल्म

शेर-ए-हिंदुस्तान ने सिनेमाघरों में दी दस्तक, फिल्म को मिली बम्पर ओपनिंग

होली पर खेसारी के फैंस को मिला तोहफा, ‘कुली नं. 1’ को U सर्टिफिकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -