खेसारी की जन्मदिन पार्टी में पहुंची गुंजन, इस खास अंदाज में मना जश्न

Mar 17 2019 10:16 AM
खेसारी की जन्मदिन पार्टी में पहुंची गुंजन, इस खास अंदाज में मना जश्न

हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव ने अपना जन्मदिन मनाया. इस दौरान कई सितारों और उनके करीबियों ने उनकी जन्मदिन की पार्टी में शिरकत की. लेकिन इस पार्टी में उस समय चार चाँद लग गए जब किसमिस भाभी भी खेसारीलाल यादव को बधाई देने इस पार्टी में पहुंची और सबका दिल जीत लिया. आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह किसमिस भाभी कोई और नहीं, सेक्सी एक्ट्रेस गुंजन पंत है.

गुंजन पंत ने भी इस क्रम में खेसारी लाल के जन्मदिन के जश्न में हिस्सा लिया. यूं तो खेसारी लाल की बर्थ डे पार्टी में फिल्मी सितारों का तांता लगा रहा, लेकिन इस दौरान गुंजन पंत ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया. खेसारीलाल यादव को बधाई देने इस पार्टी में पहुंची गुंजन ने सबका दिल जीत लिया. बता दें कि गुंजन जल्द ही बिग गंगा के शो बगल वाली जान मारेली में नज़र आएगी. 

यह शो चर्चित हिंदी हास्य सीरियल भाभी जी घर पर हैं के कांसेप्ट पर आधारित बताया जा रहा है और इसमें गुंजन किसमिस भाभी के किरदार में नज़र आएंगी. अतः यही वजह है कि जब वे खेसारीलाल की बर्थडे पार्टी में पहुंची तो कुछ लोगों ने उन्हें किसमिस भाभी कह कर सम्बोधित किया. इस ख़ास मौके पर गुंजन ने कहा कि खेसारीलाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर स्टार हैं और साथ ही वे भोजपुरी के नए कलाकारों के लिए इंसप्रेसन भी हैं, जो फ़िल्म इंडस्ट्री में अपना करियर ढलान पर ले जाना चाहते हैं. उन्होंने आगे खेसारी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी.

VIDEO : कपड़े उतार रही थी काजल, तब ही पहुंचा खेसारी का हाथ और फिर....

पवन सिंह के साथ खूब जमी आम्रपाली की जोड़ी, देखते रह गए निरहुआ

खेसारी के इस गाने को मिले 3 करोड़ व्यू, काजल राघवानी ने भी जमाया रंग

खेसारीलाल ने नए होली गीत से मचाई धूम, दीदी तेरा देवर...' को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स