कजल-खेसारी ने मचाया तहलका, खेसारी का 'छपरा में पकड़ाएंगे' होली सॉन्ग जमकर हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा की धमाकेदार जोड़ी में शुमार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी अपनी फिल्मों से लेकर सोशल मीडिया तक काहर बरपाते रहते हैं और यही वजह है कि दर्शक इस जोड़ी को बार-बार देखना पसंद करते हैं. आपको बता दें कि अब होली से ठीक पहले खेसारी लाल यादव ने अपना हिट नंबर 'ठीक है' गाया है और खास बात यह है कि यह सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और भोजपुरिया दर्शक समेत सभी इसे काफी सुन रहे हैं. 

जानकारी के मुताबिक़, फिलहाल इस गाने ने यू-ट्यूब पर तहलका मचा कर रखा है और खेसारी लाल यादव के इस नए गाने के बोल हैं, "भले ही दारू बंद हुआ है फिर भी रिस्क उठाएंगे, ब्लैक में दारू लाएंगे भले छपरा में पकड़ाएंगे" ठीक है... अब आप समझ हे गए होंगे कि गाना किस तरह का है. होली से ठीक एक माह पहले आया यह भोजपुरी गीत यूपी और बिहार समेत पूरे देश में सुन जा रहा है. 

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव के 'होली में ठीक है' सॉन्ग को बिहार में हुई शराबबंदी से जोड़कर देखा जा रहा है. इस गाने में खेसारी लल के आवाज हर किसी को दीवाना बना रही है. खेसारी लाल यादव के इस गाने का टाइटल है 'छपरा में पकड़ाएंगे'. इसके म्यूजिक में भी काफ दम है, जिससे कि लोग झूमने पर मजबूर हो रहे हैं और इससे पहले खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने 'प्रेमिका मिल गईल ' एलबम के सॉन्ग 'ठीक है से भी काफी धूम मचाई थी. 

कल्लू के दोस्त विजय ने रचाई शादी, बंगाली बाला मोहिनी को बनाया जीवनसाथी

'राधे-कृष्णा' में धमाल मचांएगे रितेश, कहा- टिपिकल फैमिली ड्रामा होगी फिल्म

शॉर्ट ड्रेस पहन निरहुआ के कमरे में घुसी आम्रपाली, VIDEO देखने वालों के उड़े होश

निरहुआ ने दमदार रैप से पाकिस्तान को लगाई लताड़, 'लात वाला भूत' जमकर हो रहा वायरल

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -