भोजपुरी फिल्म 'बागी' का सबको है इंतजार, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर
भोजपुरी फिल्म 'बागी' का सबको है इंतजार, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर
Share:

इंडस्ट्री की टॉप जोड़ी में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी का नाम गिना जाता है. बता दे कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही है. दरअसल, खेसारी लाल और काजल राघवानी की फिल्म बागी एक योद्धा जल्द ही रिलीज होने जा रही है. इतना ही नहीं फिल्म बागी के धमाकेदाऱ ट्रेलर भी रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म बागी का ट्रेलर कल 7 दिसंबर को सुबह 7 बजे रिलीज होने वाला है फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

'रानी चटर्जी' का लेटेस्ट अवतार आया सामने, कुछ इस अंदाज में फैंस को बनाया दिवाना

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्म बागी द योद्धा का नया पोस्टर रिलीज हुआ है. बागी के यह पोस्टर काफी धमाकेदार है. यह फिल्म बागी का ट्रेलर पोस्टर है, जिसमें खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी दोनों ही नजर आ रहे हैं. पोस्टर में खेसारी लाल यादव फौजी के अवतार में नजर आ रहे हैं. वहीं काजल राघवानी सफेद साड़ी पहने इमोशनल अवतार में नजर आ रही हैं. 

साहो ने 5 दिन में कमाए 350 करोड़ रु, डायरेक्टर ने दिया कुछ ऐसा बयान

दुनियाभर में खेसारी लाल यादल और काजल राघवानी की जोड़ी इंटरनेट पर हमेशा तहलका मचाती नजर आ रही है. हॉट कपल का वीडियो लोगों के बीच हमेशा बवाल मचाता रहता है. फिल्म में काजल राघवानी के हॉट डांस वीडियो हमेशा यूट्यूब पर गर्दा उड़ाते रहते हैं. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का ड़ांस वीडियो लोगों के दिलों पर राज कर रहा है.

दक्षिण के इस अभिनेता को कड़े ट्रैफिक नियम के लिए लोगों ने किया ट्रोल

राजनीति में आने के सवाल पर महेश बाबू ने दिया यह जवाब

टीचर्स डे : सुपरस्टार कमल हासन का ख़ास संदेश, कहा- शिक्षकों को सम्मान दें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -