एक बार फिर लोगों के दिलों में आग लगा रहा  खेसारी लाल का नया गाना
एक बार फिर लोगों के दिलों में आग लगा रहा खेसारी लाल का नया गाना
Share:

भोजपुरी सिनेमा के जाने माने गायक खेसारी लाल यादव को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपने रोमेंटिक गाँव और वीडियो के चलते चर्चाओं में बने रहते है. जी हां जी हाँ भोजपुरी  इंडस्ट्री के महान सिंगर खेसारी लाल यादव ने एक बार फिर से अपनी गायकी से चर्चे में बने हुए है. इस लॉक डाउन में भी उन्होंने कई गाने लेकर लोगों का मनोरंजन करवा रहे है. हर दिन उन्होंने बहुत से गाने रिलीज़ किए है जिसके चर्चे इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है. इतना ही नहीं इस लॉक डाउन में वो अपने पुराने गाने को लेकर भी चर्चे में बने हुए जिसे आज कल लोग बहुत पसंद कर रहे है. हाल ही में उनकी एक गाने को लोगो ने इतना पसंद किया है की आप हिसाब भी नहीं लगा सकते है. उनके इस गाने को लोग अपना ढेरो प्यार और स्नेह बरसा रहे है.

आपको बता दे की खेसारी लाल यादव ने अपने एक नए गाने में चांदनी सिंह से चुम्मा मांग रहे है और वो भी सैनिटाइजर लगा कर .उनकी इसी हरकते कि वजह से यह गाना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चूका है और लोग एक बार फिर से इनके गाने को काफी तादाद में शेयर करते दिखाई दे रहे है और अपना प्यार दिखा रहे है. जानकारी के लिए हम बता दे की खेसारी लाल यादव और चांदनी का वह गाना कौन सा नया गाना है जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे है. जी हाँ उस गाने के बोल है ” चुम्मा दे दा सैनिटाइजर लग के ” जो कि बेहद ही रोमांटिक गाना है गाने में दोनों की दमदार जोड़ी और इनके दमदार रोमांटिक सीन ने लोगो को अपना दीवाना बना लिया है.यह गाना लोगो के मनोरंजन का साधन बन चूका है.

रिपोर्ट्स के अनुसार इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह  ने अपने ही मधुर आवाज में गाया है. गाने के गीतकार पवन पांडेय है और इसके मुसिक डायरेक्टर शंकर सिंह है और इस गाने को वेव  म्यूजिक के ऑफिसियल चैनल पर रिलीज किया गया है और अब तक 5 मिलियन से भी अधिक व्यूज क्रॉस कर चुका है.

 

तस्वीरों पर छिड़ा विवाद तो एक्ट्रेस अनारकली ने कही ये बात

अमिताभ के कोरोना पॉजिटिव होने से दुखी है ये कलाकार

2011 में कुछ ऐसे दिखते थे विजय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -