इस भोजपुरी सुपरस्टार को मदद करने के लिए मिला टॉप सर्टिफिकेट
इस भोजपुरी सुपरस्टार को मदद करने के लिए मिला टॉप सर्टिफिकेट
Share:

भारत में कोरोना संकट ने फिल्म जगत को एक बड़ी मुसीबत में लाकर खड़ा कर दिया है. काफी समय से फिल्म बनाने का काम रूका हुआ है. वही, भोजपुरी सिनेमाजगत के लोकप्रिय सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव जितने सिरियस अपने रील लाइफ को लेकर रहते हैं, उतने ही रियल लाइफ में भी संवेदनशील हैं। यही वजह है उन्‍हें उनकी संवेदनशीलता के लिए वैश्विक महामारी कोरोना के दौर में लॉक डाउन के बीच किये गए कार्यों के लिए Corona Warrior का TOP सर्टिफिकेट मिला है। उन्‍हें यह सम्‍मान बिहार की चर्चित पत्रिका विजय ध्‍वज ने दिया है। 

पवन सिंह के इस गाने को मिले 1 दिन में 3 मिलियन व्यू

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लॉक डाउन में खेसारीलाल ने छपरा, झारखंड, दिल्‍ली और मुबई में फंसे हजारों लोगों तक राशन व अन्‍य प्रकार की मदद पहुंचाई। इसलिए उन्‍हें बिहार की इस पत्रिका ने Corona Warrior का TOP सर्टिफिकेट दिया है।

इस साउथ मूवी के रीमेक का हुआ एलान

इसके अलावा खेसारीलाल यादव जब भी लोग मुसीबत में होते हैं, वे मदद लेकर आ जाते हैं। उनका मानना है कि जिन लोगों की वजह से उन्‍होंने नाम और फेम कमाया है, उनको वे मुसबीत में नहीं देख सकते हैं। इसलिए वे उनके लिए जब भी जरूरत पड़ती है। कुछ न कुछ करना चाहते हैं और करते भी रहे हैं। उनके पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने इस बारे में बताया कि खेसारीलाल बाढ़ में हर साल लोगों तक मदद पहुंचाते हैं। साथ ही उन्‍होंने गुजरात में बीते दिनों कुछ बच्‍चों को गोद लेकर उनके पढ़ाई लिखाई का खर्च उठा रहे हैं। ऐसे कई कार्य हैं, जो खेसारीलाल यादव बिना किसी स्‍वार्थ के करते रहते हैं।

रिलीज़ हुआ राम गोपाल वर्मा की इस हॉरर महामारी मूवी का ट्रेलर

भोजपुरी फिल्म शंकर का पोस्टर हुआ रिलीज, यहां देखे

जल्द ही इस बॉलीवुड एक्टर के साथ काम कर सकते है फिल्म निर्माता पूरी जग्गनाथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -