खेसारीलाल और अक्षरा सिंह का रोमांटिक वीडियो मचा रहा धमाल, यहां देखे
खेसारीलाल और अक्षरा सिंह का रोमांटिक वीडियो मचा रहा धमाल, यहां देखे
Share:

भोजपुरी सिनेमा के चहेते Super Star Khesari Lal Yadav और Beautiful Actress Akshara Singh का Romance एक बार फिर से सर चढ़ कर बोल रहा है. हर तरफ इसके ही चर्चे सुनने को मिल रहे है. अपने इस रोमांस की वजह से ढेरो सुर्खियां बटोरते नजर आ रहे है खेसारी और अक्षरा. इन दोनों का ये Romance बिलकुल ही अलग तरीके का है जिसे आज भी लोग बेहद पसंद कर रहे है Bhojpuri Industry में ऐसा Romance अब तक नहीं हुआ है. इस गाने में दोनों ने पहली बार लालटेन जलाकर रोमांस करते नजर आ रहे है.जी हाँ हम आपको बता दे की जिस गाने को लोगो ने आज फिर से अपना ढेरो प्यार दे रहे है उस गाने के बोल है ” लालटेन जला के ” जो अपने समय का सबसे Popular गाना था ,आज भी है और हमेशा रहेगा.

बॉलीवुड के बाद टॉलीवुड में भड़की 'नेपोटिज्म' की आग, इन सितारों ने उठाई आवाज

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि ये बहुत ही पुराना गाना है लेकिन आज भी इस गाने को उतना ही प्यार दुलार मिल रहा है जितना Release के समय मिला था. लोग आज भी इस गाने पर झूम उठते है. इस गाने का जलवा एक बार फिर से पुरे भोजपुरी फैंस के बीच छा गया है. हर तरफ लोग इस गाने को गुनगुनाते नजर आ रहे है. और तो और लोगो ने एक बार फिर से इस गाने के ऊपर बहुत से Video बना रहे है और तेजी से viral भी कर रहे है.

ब्लैक आउटफिट में खूबसूरत नजर आई अभिनेत्री रिताभरी

इस गाने की Video Social Media के Plateform Helo ,Vmate ,Uvideo ,Tiktok पर भी तेजी से Viral हो रहे है. आपको बता दे इस गाने को Khesari Lal Yadav ने अपने ही मधुर आवाज में गाया है. अगर आप भी एक बार फिर से इस गाने का आनंद लेना चाहते है तो दिए गए लिंक पर Click करे और इसका भरपूर आनंद ले. क्योकि ये दिन फिर से लौट कर न आएंगे. घर पर रहे सुरक्षित रहे और Lockdown का पालन करे.

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री प्रियंका ने साझा की अपनी खूबसूरत फोटो

स्टाइलिश ड्रेस में पोज देती नजर आई यह बंगाली एक्ट्रेस

एक्ट्रेस रिया सेन के इस लुक के दीवाने हुए लोग, यहां देखे फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -